उत्तराखंड: कांग्रेस का हमला- डबल इंजन सरकार पूरी तरह फेल, सीएम बदलने में व्यस्त रही बीजेपी

देहरादून। उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो गई है. विपक्षी दल कांग्रेस लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहा है. महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव अनुपमा रावत ने भी उत्तराखंड सरकार को आड़े हाथ लिया है.

मसूरी में पार्टी के एक कार्यक्रम में पहुंची अनुपमा ने कहा, “बीजेपी बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा तो देती है, लेकिन बेटियों के उत्थान के लिए कभी भी कोई काम नहीं किया गया. प्रदेश की डबल इंजन की सरकार पूर्ण रूप से फेल हो चुकी है.” बता दें कि मसूरी में महिला कांग्रेस ‘बेटी है तो परिवार है’ कार्यक्रम का आयोजन कर रही है. इस कार्यक्रम के तहत गांधी चौक गुरुद्वारे के सभागार में गोष्ठी और सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था.

इस मौके पर अनुपमा ने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में विकास नहीं किया, बल्कि तीन मुख्यमंत्री देने का काम किया है. प्रदेश की जनता ने पूर्ण बहुमत देकर स्थाई सरकार दी थी, लेकिन बीजेपी मात्र मुख्यमंत्री बदलने में व्यस्त रही. उन्होंने कहा कि 2022 में प्रदेश की जनता बीजेपी को जवाब देने जा रही है. विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनना तय है. प्रदेश के विकास और महिलाओं व युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए कांग्रेस की सरकार बनना तय है.

धामी सरकार के 30 दिन पूरे
उधर, उत्तराखंड की धामी सरकार ने 30 दिन पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर कांग्रेस ने सरकार पर निशाना भी साधा है. कांग्रेस ने कहा कि ये 30 दिन सिर्फ घोषणाओं के दिन रहे, धरातल पर कोई काम नहीं हुआ. घोषणाएं करके प्रदेश आगे नहीं बढ़ता इसके लिए धरातल पर काम करना जरूरी है.

Related Articles

Back to top button