बिहारः उफनती गंगा में डूबे 2 युवक, SDRF की टीम कर रही दोनों की तलाश

पटना। इन दिनों गंगा खतरे के निशान से ऊपर बह रही है. ऐसे में लगातार जिला प्रशासन की ओर से अलर्ट भी किया जा रहा है लेकिन लोग यहां स्नान करने से बाज नहीं आ रहे है. गुरुवार को नहाने के दौरान ही नदी थाना क्षेत्र के आलमपुर घाट पर दो युवक डूब गए. शुक्रवार सुबह तक गंगा में दोनों की तलाश की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि दीदारगंज थाना के नत्था चक से गुरुवार को एक ही परिवार के तीन शख्स आलमपुर घाट पर नहाने के लिए गए थे. इस दौरान अतुल कुमार (19 वर्ष) डूबने लगा. उसे बचाने के लिए गया यशराज उर्फ मुल्लू (18 वर्ष) भी तेज धार में बह गया. यह सब देख साथ में आया आदित्य कुमार (17 वर्ष) गंगा के किनारे आ गया. इस दौरान शोर होने के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

इधर, घटना के बाद स्थानीय लोग बड़े नाव से दोनों की तलाश कराने की मांग करने लगे. गंगा में डूबे दोनों युवक के साथ आए किशोर आदित्य कुमार ने बताया कि जब उसके दोनों भाई डूबने लगे थे तो उसने नदी के किनारे मौजूद लोगों से गुहार लगाई लेकिन गंगा की तेज धार में जाने की हिम्मत किसी ने नहीं की.

पुलिस की सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम
घटना की सूचना मिलते ही नदी थाना की पुलिस गंगा किनारे पहुंची. इसके बाद पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम और लोकल गोताखोर को सूचना देकर बुलाया. दोनों की तलाश की गई लेकिन कहीं पता नहीं चला. नदी थाना के एसआई बसंत राम ने बताया कि गस्ती कर हमेशा गंगा स्नान करने वालों को अलर्ट किया जाता है. तीनों लड़के बाजार करने आए थे. इसी दौरान गंगा किनारे आकर स्नान करने लगे. एक लड़का पटना सिटी का है और एक दानापुर का रहने वाला है. तीनों आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं.

Related Articles

Back to top button