बॉलीवुड: टाइगर के साथ अक्टूबर से गणपत की शूटिंग शुरू करेंगी कृति सैनन

कृति सैनन हाल ही में सरोगेसी पर आधारित फिल्म मिमी में नजर आईं। हालांकि, उनकी इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिली और ना ही कृति ने अपने काम से दर्शकों से वाहवाही बटोरी। गणपत कृति की आगामी चर्चित फिल्मों में शुमार है। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ बनी है। हाल ही में कृति ने टाइगर और फिल्म की शूटिंग को लेकर बातचीत की। कृति ने कहा, फिलहाल मैं यह तो नहीं बता सकती कि हम कौन सी तारीख से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

उन्होंने बताया, मैंने फिल्म में एक्शन करने के लिए कमर कस ली है। मैं इस फिल्म को लेकर बेहद रोमांचित हूं, क्योंकि मैं टाइगर श्रॉफ जैसे अभिनेता के साथ फिल्म में एक्शन करने जा रही हूं। मुझे यकीन है कि वह एक्शन करने में मेरी पूरी मदद करेंगे। कृति ने फिल्म हीरोपंती से टाइगर के साथ बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने कहा, टाइगर और मेरे बीच ऐसी दोस्ती नहीं है कि हम हर दूसरे दिन एक-दूसरे से मिलते हों या बात करते हों, लेकिन हम दोनों के बीच एक खास बॉन्डिंग है। उन्होंने कहा, एक एक्टर के तौर पर टाइगर को आगे बढ़ते देख मुझे बहुत खुशी होती है। वह मेरे पहले को-स्टार हैं और हमेशा मेरे लिए खास रहेंगे।

कृति ने कहा, मैं फिल्म में अभी अपनी भूमिका के बारे में तो नहीं बता सकती, लेकिन यह जरूर कहूंगी कि आप पहली बार मुझे पर्दे पर एक्शन करते हुए देखेंगे। आपने इस फिल्म का पोस्टर देखा होगा, जिसमें मैं डर्ट बाइक पर बैठी हुई थी। उन्होंने कहा, फिल्म में आपको मैं बाइक की सवारी करते हुए धुआंदार एक्शन सीन करती दिखूंगी। इसके लिए जल्द ही मुझे डर्ट बाइकिंग की ट्रेनिंग लेनी है ताकि टाइगर के आसपास फटक सकूं।

गणपत का निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं और जैकी भगनानी इस फिल्म के निर्माता हैं। इसकी कहानी बॉक्सिंग रिंग के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इस साल फरवरी में गणपत से कृति का फर्स्ट लुक सामने आया था। फिल्म में कृति के किरदार का नाम जस्सी है। फिल्म में टाइगर बॉक्सर बने हैं। गणपत दो भागों में बनेगी। फिल्म का नाम गणपत इसलिए रखा गया है क्योंकि बॉक्सर बने टाइगर फिल्म में गणपति के भक्त बताए गए हैं।

कृति हम दो हमारे दो और प्रभास अभिनीत फिल्म आदिपुरुष में दिखाई देंगी। उन्हें वरुण धवन के साथ फिल्म भेडिय़ा में देखा जाएगा। फिल्म बच्चन पांडे में कृति, अक्षय कुमार के साथ काम कर रही हैं। राजकुमार राव के साथ एक फैमिली कॉमेडी फिल्म में भी कृति अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकती हैं। कृति, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म शहजादा को लेकर चर्चा में हैं। वह हॉलीवुड फिल्म किल बिल के हिंदी रीमेक में भी नजर आ सकती हैं।

Related Articles

Back to top button