असम : उग्रवादियों ने सात ट्रकों को किया आग के हवाले, पांच की मौत

नई दिल्ली। असम के दीमा हसाओ जनपद से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां उग्रवादियों ने उमरंगसो लंका रोड पर सात ट्रकों को आग के हवाले कर दिया। इस घटना में पांच लोगों की मौत हुई जो ट्रक चालक बताए जा रहे हैं वहीं पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है। यह घटना दीमा हसाओ जिले में दीयुंगबरा में हुई है, जहां कुछ संदिग्ध उग्रवादियों ने बीती रात को 7 ट्रको को आग के हवाले कर दिया जिसमें पांच ट्रक चालकों की जलकर मरने की खबर है। संदिग्ध उग्रवादियों ने ट्रक को जलाने के पहले घटना के स्थान पर कई राउंड फायरिंग भी की।

घटना की सूचना पर मौके पह पहुंची पुलिस ने अबतक पांच ड्राइवरों के शव बरामद करते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना दीमा हसाओ जिले में उमरंगसो लंका रोड पर हुई, इस घटना में संदिग्ध उग्रवादियों ने सात ट्रकों को जला दिया। इस घटना में ट्रक के पांच ड्राइवर की मौत हो गई जिनके शव बरामद कर लिए गए हैं। उन्होंने यह भी बताया कि आग लगाने के पहले उक्त बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग भी की है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर जांच कर रही है।

असम पुलिस ने कहा कि इस भीषण घटना को अंजाम देने का काम DNLA के उग्रवादी समूह द्वारा किया जा सकता है. जिले के एसपी ने कहा कि घटना के बाद असम राइफल्स के इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन जारी है. जिले के एसपी ने यह भी बताया कि हम बदमाशों को पकड़ने के लिए असम राइफल्स की मदद ले रहे हैं और इस पूरे एरिया में व्यापक रूप से तलाशी कर रहे हैं. आपको बता दें की घटना के बाद पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई है. पुलिस को उम्मीद है कि बहुत जल्द आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button