छत्तीसगढ़: कांग्रेस नेता हत्याकांड में पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा, तीन गिरफ्तर

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हुए कांग्रेस नेता हत्याकांड में पुलिस ने तीन नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है. तीनों चोरी करने नेता के घर घुसे थे. नेता और उनकी पत्नी की जब नींद खुली तो तीनों ने दोनों को तकिये से मुंह दबाकर मार डाला. तीनों आरोपी नशे के आदी हैं. पुलिस उनके दो अन्य साथियों की तलाश कर रही है.

रायगढ़ के लैलूंगा में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं व्यापारी मदन मित्तल (50) और उनकी पत्नी अंजू देवी (54) के शव 3 दिन पहले कमरे में मिले थे. उनके हत्याकांड की खबर तब लगी जब अगले दिन जब उनका बेटा रोहित और बहू ऋचा सोकर उठे. खबर फैलते ही इलाके में हंड़कंप मच गया था. पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी पीछे के दरवाजे के ऊपर लगी खिड़की को तोड़कर अंदर घुसे थे. पुलिस को कमरे में लूट होने के निशान नहीं मिले थे. इससे हत्या का रहस्य और गहरा गया था.

बता दें, ये हत्याकांड 22 सितंबर को हुआ था. पुलिस दो दिनों तक कई जगह आरोपियों की तलाश करती रही, लेकिन कुछ नहीं मिला. इस दौरान पुलिस ने मित्तल के घर से लेकर सड़कों तक के CCTV खंगाले. इसके फुटेज देखने के बाद पता चला कि कांग्रेस नेता के घर के पीछे एक चखना सेंटर में भी चोरी की वारदात हुई है. पुलिस ने इस एंगल पर काम करना शुरू किया. इस बीच फुटेज में 5-6 लड़के चखना सेंटर से निकलते दिखाई दिए. संदेह के आधार पर पुलिस ने बस्ती से चोरी के मामले में एक नाबालिग को उठा लिया.

Related Articles

Back to top button