प्रधानमंत्री मोदी व सीएम योगी समेत इन नेताओं ने दी नवरात्रि पर बधाई

नई दिल्ली, 7 अक्टूबर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरूवार को नवरात्रि के पावन पर्व सभी देशवासियों को बधाई दी। पीएम मोदी ने आज ट्वीट कर कहा, “ सभी को नवरात्रि की बधाई। आने वाले दिन जगत जननी मां की पूजा के लिए अपने आपको समर्पित करने वाले हैं। नवरात्रि सभी के जीवन में शक्ति, अच्छा स्वास्थ्य और समृद्धि लाए।” उन्होंने ट्वीट के साथ मां जगदम्बा की आरती करते हुए अपनी तस्वीर भी साझा की है।

सीएम योगी ने दी प्रदेश वासियों को बधाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को नवरात्रि के पावन पर्व सभी प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए अपने ट्विटर पह लिखा, ॐ श्री दुर्गायै नमः…सभी प्रदेशवासियों को आदिशक्ति माँ दुर्गा की उपासना के पावन पर्व ‘शारदीय नवरात्रि’ की हार्दिक शुभकामनाएं। माँ भगवती से प्रार्थना है कि हमें जीवन में अपनी पूरी सामर्थ्य के साथ सत्कर्मों में लगे रहने की शक्ति प्रदान करें।…जय माता दी!।

शिवराज सिंह चौहान ने दी शुभकामनाएं

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नवरात्रि पर्व की प्रदेश के सभी नागरिकों को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके सुख, समृद्धि और शांति की मंगल कामना की। चौहान ने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि आदि शक्ति के आराधना पर्व शारदीय नवरात्रि की आपको आत्मीय बधाई। मां अम्बे की कृपा की अमृत वर्षा हर घर में अविराम होती रहे। सबके जीवन में सुख, समृद्धि, शांति हो और जगत का मंगल और कल्याण हो, यही कामना है।

Related Articles

Back to top button