आईपीएल2021: सीएसके ने सैम करेन के स्थान पर डोमिनिक ड्रेक्स को किया साइन

दुबई, 7 अक्टूबर। तीन बार के आईपीएल विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने बुधवार को शेष आईपीएल 2021 सत्र के लिए चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हुए सैम करेन के रिप्लेसमेंट के तौर पर बारबेडियन तेज गेंदबाज डोमिनिक ड्रेक्स को साइन किया है। समझा जाता है कि ड्रेक पहले से ही आईपीएल बायो-बबल में हैं। उन्हें मुंबई इंडियंस ने नेट गेंदबाज के रूप में चुना था।

वेस्ट इंडीज के पूर्व क्रिकेटर वासबर्ट के बेटे ड्रेक्स सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स टीम के स्टार गेंदबाजों में से एक हैं, जिन्होंने हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 का खिताब जीता था। उन्होंने 16 विकेट के साथ अपना सीपीएल 2021 अभियान समाप्त किया था। वह टूर्नामेंट में सबसे विकेट लेने के मामले में चौथे गेंदबाज रहे थे। 23 वर्षीय गेंदबाज का सीपीएल 2021 में सबसे अहम योगदान बल्ले से आया था, जब उन्होंने फाइनल मुकाबले में 24 गेंदों पर नाबाद 48 रन बनाए थे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले बुधवार दोपहर को सीएसके द्वारा शेष मैचों के लिए एक प्रतिस्थापन खिलाड़ी की मांग किए जाने और बीसीसीआई की ओर से फ्रेंचाइजी को सैद्धांतिक रूप से प्रतिस्थापन खिलाड़ी को चुनने की मंजूरी दिए जाने की खबर सामने आई थी। नियमों के अनुसार एक फ्रेंचाइजी अपने आखिरी मैच से पहले एक रिप्लेसमेंट खिलाड़ी की मांग कर सकती है और चेन्नई का आखिरी मुकाबला आज दोपहर को पंजाब किंग्स के खिलाफ होना है।

Related Articles