मध्य प्रदेश : कच्चे मकान पर पलटा ट्राला भाई-बहन समेत चार की मौत

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में गिट्टी से भरा एक ट्राला पलटकर सड़क किनारे बने कच्चे मकान के उपर गिरने से दो भाई बहन सहित चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि बटियागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम आजनी टपरिया गांव में गिट्टी से भरा हुआ ट्राला कल देर रात अनियंत्रित होकर सड़क किनारे कच्चे मकान के उपर पलटकर गया। इस घटना में मकान के अंदर सो रहे आकाश (18), मनीषा (16), ओमकार, नेहा एवं हरिराम अहिरवाल की मृत्यु हो गयी।

इस हादसे के बाद सभी लोगों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके साथ ही ट्राला पर सवार एक अन्य युवक पुरुषोत्तम साहू की मौत हो गयी। शेष घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस घटना की खबर गांव में फैलने पर सैकड़ों की तादाद में लोग राहत एवं बचाव करने दौड़े और मकान के ऊपर से फैली गिट्टी को हटाना शुरू कर दिया।

रात्रि में ही ग्रामीणों की मदद से आकाश, मनीषा, ओमकार, नेहा एवं हरिराम जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर इलाज के दौरान भाई-बहन आकाश व मनीषा अहिरवार एवं ओंकार की मौत हो गयी। घटना में घायल हरी राम अहिरवार एवं नेहा अहिरवार का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक डीआर तेनीवार घटनास्थल पर पहुंच गये।

Related Articles

Back to top button