यूपी: आप सांसद संजय सिंह पर हमला, पार्टी ने कहा- भाजपा की कायराना हरकत

लखनऊ। यूपी अम्बेडकरनगर के जलालपुर सभा करने पहुंचे सांसद संजय सिंह ने खुद पर हमले का आरोप भाजपा के कार्यकर्ताओं पर लगाया है। सांसद संजय सिंह ने बताया कि (300 यूनिट फ्री बिजली पर सभा करने जलालपुर अम्बेडकरनगर पहुंचा तो गाड़ी पर हमला करने भाजपा कार्यकर्ता पहुंच गये, काला झंडा भी दिखाया गया है।

उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री योगी से कहना चाहता हूं कि थोड़ी ज़्यादा संख्या में लोगों को भेजा कीजिये। इस हमले के बाद आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सभाजीत स‍िंह ने कहा क‍ि 300 यूनिट ब‍िजली फ्री, बकाया ब‍िल माफ अभियान से योगी सरकार घबरा गई है। अंबेडकरनगर के जलालपुर में सोमवार को प्रदेश प्रभारी सांसद संजय स‍िंह के साथ हुई कायराना हरकत भाजपा के इसी डर का परिणाम है।

सभाजीत स‍िंह ने बताया क‍ि यूपी अम्बेडकरनगर के जलालपुर में सोमवार को सभा करने पहुंचे आप के प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सांसद संजय सिंह पर हुआ हमला दुखद है। उग्र लोगों ने उनके वाहन पर हमला करते हुए काले झंडे द‍िखाए और नारेबाजी की। उन्‍होंने इस घटना को भाजपा के गुंडों का हमला बताया। बोले- आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्र‍ियता से उपजे भाजपा के डर का परिणाम है यह कायराना हरकत। उधर, सांसद संजय स‍िंंह ने ट्वीट करके इस घटना में त‍िरंगे पर फेंकी गई काली स्‍याही को लेकर मुख्‍यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ से माफी मांगने की मांग की।

Related Articles

Back to top button