हरदोई: अनियंत्रित पिकअप खाई में पलटी, एक मौत, 20 घायल

हरदोई। गुरुवार को हरदोई बाबा मंदिर बच्चे का मुंडन कराने जा रहे पिकअप डाला का शिकार हो गए। जिसमें एक की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब पिकअप अनियंत्रित होकर हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर यासीनपुर के निकट पलट गया। हादसे में बच्चे के नाना की मौत हो गई और पिता समेत 20 लोग घायल हो गए। पुलिस ने एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया, जहां पर तीन की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार शाहजहांपुर के कटरा मयानपुर के पतलैया के पिंकू के छह वर्षीय पुत्र मोहित का मुंडन था। पिंकू पिकअप डाला से परिवार और रिश्तेदारों को लेकर हरदोई के बाबा मंदिर आ रहे थे। हरदोई-शाहजहांपुर मार्ग पर यासीनपुर के निकट अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में मोहित के नाना मलिखान निवासी जिनिया थाना खुदायगंज, नन्हे लाल, पिंकू, भूरेलाल, कमलेश, सुमन, बन्नो, नीरज, विमला, सोनी समेत लगभग 21 लोग घायल हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को पिकअप से बाहर निकाला और सीएचसी भिजवाया, जहां पर चिकित्सक ने मलिखान को मृत घोषित कर दिया व अन्य घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद 17 लोगों को घर भेज दिया गया और तीन की हालत गंभीर होने पर भर्ती कर लिया गया।

Advertisement

Related Articles

Back to top button