बॉलीवुड: ”कौन बनेगा करोड़पति” के 1000 एपिसोड हुए पूरे, भावुक अमिताभ बच्चन

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के 1000 एपिसोड पूरे होने पर भावुक हो गये। कौन बनेगा करोड़पति टेलीविजन के पसंदीदा शो में से एक है जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। अब इस शो ने अपने 1000 एपिसोड पूरे कर लिए है। इस मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा केबीसी के सेट पर पहुंचीं।

दोनों ने हॉट सीट पर बैठकर अमिताभ के सवालों का जवाब भी दिया। 21 साल का लंबा सफर और केबीसी के 1000 एपिसोड के पूरे होने पर अमिताभ बच्चन भावुक हो गये। सोनी के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें श्वेता, अमिताभ से पूछती हैं, ‘पापा मैं पूछना चाहती हूं कि यह एक हजारवां एपिसोड है तो आपको कैसा लग रहा है?’ अमिताभ कहते हैं, ‘ऐसा लग रहा है जैसे पूरी दुनिया बदल गई।’

इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘चेहरे की मुस्कान, आंखों में खुशी के आंसू, ढेर सारे ज्ञान और आप सभी के प्यार के साथ केबीसी पूरे कर रहा है अपने 1 हजार एपिसोड, इस हसीन पल में भावुक हुए अमिताभ बच्चन सर। देखिए इस पूरी जर्नी की एक झलक, इस पूरे एपिसोड को देखना मत भूलिएगा।

कौन बनेगा करोड़पति के शानदार शुक्रवार एपिसोड में, इस शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ सोनी पर।’ इस वीडियो से साफ है कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का शुक्रवार का एपिसोड काफी ज्यादा मजेदार होने वाला है, जिसमें एक तरफ अमिताभ बच्चन, श्वेता और नव्या नवेली नंदा एक साथ मिलकर बच्चन परिवार के किस्से को शेयर करेंगे, लेकिन कुछ भावुक पल फैंस का दिल जीत लेंगे।

Related Articles

Back to top button