बॉलीवुड : फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज, अभिनेता रणवीर सिंह व दीपिका ने जीता फैंस का दिल

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 83 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रणवीर सिंह अक्सर अपनी अपकमिंग फिल्मों से जुड़े अपडेट फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। फिल्म ’83’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। रणवीर ने फिल्म 83 का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “अंडरडॉग्स की अविश्वसनीय सच्ची कहानी, जिन्होंने अकल्पनीय काम किया। 83 ट्रेलर हिंदी में रिलीज हो गया है। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 24 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 3डी में भी। #दिसइज83।

गौरतलब है कि फिल्म 83 की कहानी भारतीय टीम की ऐतिहासिक विश्वकप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। कबीर खान निर्देशित फिल्म 83 साल 1983 विश्वकप विजेता भारतीय किक्रेट टीम के पूर्व कैप्टन कपिल देव की बायोपिक है, जिसमें रणवीर सिंह लीड कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी देवी का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस सीन ने जीता दिल
वैसे तो पूरा ट्रेलर ही सीधा दिल को टच करता है, लेकिन एक सीन बेहद अहम है। इस सीन में टीम के सभी लोग कपिल देव यानी रणवीर सिंह से कहते हैं, ‘हम यहां 1983 में वेस्ट इंडीज में हैं और कैप्टन कहता है कि हम जीतेंगे। हमें लगा कैप्टन पागल हो गया है।’ ऐसा ही एक और सीन है, जहां कपिल देव बने रणवीर सिंह जब कहते हैं कि वह वेस्टइंडीज वर्ल्ड कप जीतने आए हैं तो सब मजाक बनाते हैं। लेकिन 1983 में देश के लिए पहला वर्ल्ड कप जीतकर कपिल देव ने सबकी बोलती बंद कर दी थी।

24 दिसंबर को होगी रिलीज
’83’ में ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, जतिन सरना, हार्डी संधू, एमी वर्कि, साहिल खट्टर और आर बद्री जैसे स्टार्स नजर आएंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 24 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button