स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन ने केक काटकर मनाया 73 वां गणतंत्र दिवस

लखनऊ, अमित त्रिपाठी। स्त्री वेलफेयर फाउंडेशन के तत्वधान में 73 वें गणतंत्र दिवस का जश्न कानपुर रोड स्थित मछली पार्क में झंडारोहण करते हुए एवं केक काटकर मनाया गया! कार्यक्रम मैं झंडारोहण करते हुए विद्यावती वार्ड के पार्षद श्री कमलेश सिंह ने उपस्थित सभी सदस्यों को गणतंत्र दिवस एवं आजादी अमृत की ढेर सारी शुभकामनाएं दी। संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्ष नीलू त्रिवेदी ने उपस्थित सभी सदस्यों से अनुरोध किया कि आजादी के जश्न को हम जरूर मनाए लेकिन इस जश्न में उन लोगों को अवश्य शामिल करें जिन्होंने कोबिड काल में अपने किसी खास को खो दिया है और पूरा प्रयास करें कि उन्हें अवसाद की स्थिति मे जाने से बचाया जाए क्योंकि हम सबके द्वारा किया गया यह कार्य समाज हित में एवं राष्ट्र निर्माण में सहायक सिद्ध होगा तथा जिन लोगों ने कोविड-19 वैक्सीन नहीं ली है उन सब को जल्द से जल्द वैक्सीन ले लेना चाहिए ।

कार्यक्रम संयोजक एवं सलाहकार राजकुमार शुक्ला ने उपस्थित अतिथियों को लड्डू एवं जलेबी खिलाकर संदेश देते हुए कहा कि हम सभी ने पिछले 2 वर्षों में तमाम प्राकृतिक आपदाओं का सामना किया एवं उनसे सीख ली इसलिए हम सभी को जीवन में आने वाले हर समस्या एवं उतार-चढ़ाव का सामना धैर्य के साथ करते हुए अपने आत्मबल को और भी ज्यादा मजबूत करने का प्रयास करना चाहिए है एवं सभी लोग को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का विशेष ध्यान रखते हुए मास्क का प्रयोग अवश्य करना चाहिए। कार्यक्रम में संस्था की महासचिव पीयूष कश्यप ने कहा कि झंडारोहण के समय हम सभी हमेशा लड्डू पापड़ी एवं समोसे खाते आए हैं अतः इस बार हम गणतंत्र दिवस का जश्न केक काटकर मनाएंगे और उन्होंने सभी सदस्यों के संग केक काटकर गणतंत्र दिवस का पर्व बड़ी धूम-धाम से मनाया।
कार्यक्रम में संस्था के मीडिया पार्टनर अमित त्रिपाठी, प्रदेश अध्यक्ष शशि, जिला महासचिव पीयूष कश्यप, जिला प्रभारी सपना, जिला उपाध्यक्ष अंशिका, कोषाध्यक्ष दीपक गुप्ता, प्रभारी अतुलेश एवं अन्य तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button