एंड टीवी ने अपने शो और भाई क्या चल रहा है ? का पूरा किया एक साल

अमित त्रिपाठी। उत्तरप्रदेश हिन्दी सिनेमा और टेलीविजन के कई प्रतिभाशाली कलाकारों, लेखकों और तकनीशियन का गढ़ रहा है। पिछले कई सालों से यह राज्य और इसकी राजधानी लखनऊ कई सारी ब्लॉकबस्टर फिल्मों, ओटीटी कंटेंट और अब एक टेलीविजन शो के लिये प्रेरणास्रोत रहा है। पिछले साल 30 मार्च को एण्डटीवी ने लखनऊ की पृष्ठभूमि पर आधारित सिचुएशनल कॉमेडी ‘और भई क्या चल रहा है?‘ को लॉन्च किया था। पूरी तरह लोकल प्रोडक्शन यूनिट और अकांशा शर्मा ऊर्फ सकीना मिर्जा, फरहाना फातिमा ऊर्फ शांति मिश्रा, पवन सिंह ऊर्फ जफर अली मिर्जा और अंबरीश बॉबी ऊर्फ राम चंद्र मिश्रा जैसे कलाकारों के साथ हिन्दी जनरल एंटरटेनमेन्ट चैनल इंडस्ट्री में एक नई मिसाल पेश की। अब इस शो ने एक साल पूरा कर लिया है तो पूरी टीम ने एक साथ मिलकर उन यादगार पलों का जश्न मनाया। इस मौके पर शहर में हुई पार्टी में सभी ने एक दूसरे को बधाई दी।


एण्डटीवी के बिजनेस हेड विष्णु शंकर ने कहा,‘‘और भई क्या चल रहा है? एण्डटीवी की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। यह टेलीविजन के पहले भारतीय शो में से एक है जिसका सेट उत्तर प्रदेश में है और इस शो के ज्यादातर कलाकार एवं अन्य सदस्य स्थानीय हैं। हमारा चैनल हिंदी बोलने वाले दर्शकों की जरूरतों को पूरा करता है, ऐसे में उत्तर प्रदेश में बेहतरीन स्थानीय प्रतिभाओं के साथ सांस्कृतिक रूप से संपन्न, प्रासंगिक और आनंददायक कंटेंट का भरपूर खजाना है। इस शो की कामयाबी उनकी क्षमता का प्रमाण है। आगामी फिल्म सिटी प्रोडक्शन की क्षमताओं को और मजबूत करेगी और ज्यादा से ज्यादा टैलेंट को आकर्षित करेगी। हम अब उत्तर प्रदेश में और परियोजनाओं की तलाश में हैं और हमने स्थानीय प्रतिभा को खोजने में मदद के लिए एक प्लेटफॉर्म का निर्माण किया है। फिर चाहे वो कलाकार हों, तकनीशियन हों या फिर निर्देशक। यह चैनल के लिए वास्तव में एक नए एवं आकर्षक चरण की शुरूआत है।‘‘
हम कलाकारों, निर्देशकों और तकनीकी प्रोडक्शन क्रू को अपने एण्डटीवी के साथ शेयर करने के लिये आमंत्रित करते हैं। प्रोफाइल शेयर करने का मतलब सौ फीसदी सिलेक्शन की गारंटी नहीं है। कोई भी आइडिया प्ले आदि, इस माध्यम के जरिए स्वीकार नहीं किए जाएंगे और हम आपसे आग्रह करते हैं कि ऐसा करने से बचें। ऐसा करने पर जीईईएल किसी भी प्रकार के उल्लंघन का उत्तरदायी जिम्मेदार नहीं होगा। गौरतलब है कि एण्डटीवी पर ‘और भई क्या चल रहा है?‘ शो सोमवार से शुक्रवार रात साढे़ नौ बजे एण्डटीवी पर प्रसारित है।

Related Articles

Back to top button