ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते छपरा के लड़के को आगरा की लड़की से हो गया प्यार, प्रेमी पहुंच गया जेल

छपरा ऑनलाइन लूडो गेम खेलने के दौरान बिहार के छपरा में रहने वाले एक लड़के और यूपी के आगरा में रहने वाली लड़की से प्यार हो गया. दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी और नजदीकियां बढ़ गई. फिर लड़की अपने घर से बिना किसी को कुछ बताए लड़के से मिलने छपरा के मढ़ौरा पहुंच गई. सब कुछ प्रेमी जोड़े के मुताबित चल रहा था. लेकिन कहानी ने यू-टर्न लिया और प्रेमी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया. 

बुधवार को आगरा पुलिस छपरा के मढ़ौरा पहुंची और वहां से अगहरा गांव के इंटर में पढ़ने वाले 19 साल के छात्र को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने वहां से लड़की को भी बरामद कर लिया. दरअसल तीन पहले आगरा की लड़की और मढ़ौरा अगहरा के लड़के के बीच मोबाइल से ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान जान पहचान हो गई थी. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग बढ़ा और लड़की आगरा से अपने घरवालों को बिना बताए लड़के से मिलने भागकर मढ़ौरा आ गई. फिर लड़की के परिजनों ने थाने में अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. 

यूपी पुलिस ने दोनों को मढ़ौरा के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर अपने साथ यूपी लेकर चली गई है. इस संबंध में गौरा ओपी इंचार्ज नित्यानंद सिंह ने बताया कि राहुल की गिरफ्तारी हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है. क्योंकि यूपी पुलिस ने सादे कपड़ों में आई और चुपचाप लड़के को गिरफ्तार किया.  जिसमें एक महिला पुलिस भी शामिल थी. ये मामला पूरी तरह प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस ने मढ़ौरा से लड़की को भी बरामद कर लिया है. लड़की तीन दिन पहले मढ़ौरा के अगहरा गांव के एक लड़के को लेकर मढ़ौरा नगर में आई थी. जहां उसने एक मकान मालिक से बातचीत कर आधार कार्ड के सहारे मकान किराये पर ले लिया और रहने लगी. 

Related Articles

Back to top button