बेटी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अजय ने कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की बेटी न्यासा इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी हुई है। कभी उनकी कोई फोटो वायरल हो जाती है, तो कभी वो पार्टी में जाते हुए नजऱ आती है। ख़बरों की माने तो न्यासा ने हाल ही में अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी फोटोज खूब वायरल हुई थी। इसी दौरान काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा को लेकर एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिली है।
बॉलीवुड में डब्यू नहीं करेंगी न्यासा: बॉलीवुड स्टार एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को लेकर रोज कुछ न कुछ नया सुनने के लिए मिल ही जाता है। अभी जब हाल में उन्होंने अपना 19वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, तो उसकी फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी थी। इन फोटोज को लेकर खूब बातें भी हुई। अजय देवगन की बेटी न्यासा को लेकर कई दिनों से बोला जा रहा था कि वो जल्द ही बॉलीवुड में डब्यू कर सकती है। जिसको लेकर अब न्यासा के पिता अजय देवगन ने एक साक्षत्कार के बीच खुलासा किया था कि आवश्यकता नहीं है उनकी बेटी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। जिसके आगे अजय ने बोला है कि उन्होंने अपने बच्चों को कभी किसी काम के लिए फोर्स नहीं किया है। जिसके उपरांत अजय का एक और साक्षत्कार खूब चर्चा में बना हुआ है। जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी को बॉलीवुड में कार्य करने की कोई चाह नहीं है। लेकिन कभी भी कुछ भी बदल सकता है।
बोनी कपूर के बेटी ने किया डेब्यू: अभी हाल में बॉलीवुड के जाने-माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर ने भी अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बड़ी बात कही है। अंशुला कपूर जल्द ही आपको लव रंजन की मूवी में दिखाई देने वाली है।

Related Articles

Back to top button