पति और दोस्तों के साथ बिपाशा ने मनाई अपनी 6वीं शादी की सालगिरह

विवाह का बंधन सबसे पवित्र बंधनों में से एक कहा जाता है। अगर पति पत्नी के सोच, विचार और कदम सबकुछ मिल जाए तो दोनों को जिंदगी जीने का स्वाद और भी बढ़ जाता है। पति करण सिंह ग्रोवर संग ऐसी लाइफ जीते बिपाशा बसु को 30 अप्रैल को पूरे 6 वर्ष हो चुके है और कपल एक दूसरे के साथ बहुत खुश है। 6वीं सालगिरह पर बिपाशा-करण ने दोस्तों संग देर रात खूब पार्टी की और इस अवसर पर अभिनेत्री अपने विवाह का खूबसूरत वीडियो साझा कर पति के लिए खास पोस्ट लिखा। अभिनेत्री द्वारा शेयर किए गए ये दोनों वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लग गया है।
वीडियो साझा कर बिपाशा ने कैप्शन में पोस्ट किया- मेरे चेहरे पर और मेरी आंखों में मुस्कान के लिए धन्यवाद करण सिंह ग्रोवर। जिस दिन से मैं तुमसे मिली हूं, यह  गजियन बार उज्जवल हो गया है  मैं तुम्हें अभी और हमेशा के लिए प्यार करती हूं. करण ने अपने विवाह का वीडियो साझा कर बिपाशा के नाम खास पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा- मेरे होने और मुझे पूरी दुनिया में सबसे भाग्यशाली, सबसे खुश और सबसे प्रिय व्यक्ति बनाने के लिए धन्यवाद बिपाशा बसु. मैं हर रात यह सोचकर सोता हूं कि मैं आपसे और प्यार नहीं कर सकता और फिर मैं हर सुबह यह महसूस करता हूं कि मैं कल रात कितना मूर्ख था क्योंकि मैं निश्चित रूप से अब आपसे बहुत अधिक प्यार करता हूं! यह एक दुष्चक्र है! 6वीं सालगिरह मुबारक हो मेरे प्यार!
जिसके साथ अलावा सेलिब्रेशन वीडियो में दिखाई दे रहा है कि देर रात कपल ने किस तरह दोस्तों संग धमाल मचा दिया है। करण-बिपाशा ने खूबसूरत केक काट अपनी सालगिरह मनाई है। इस बीच अभिनेत्री ग्रीन नाइटी ड्रेस में कूल दिखीं। वहीं करण ब्लैक शर्ट और डेनिम पैंट में कैजुअल नजऱ आए। फैंस कपल के इन वीडियोज को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर उन्हें सालगिरह के लिए बधाइयां भी दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button