अगर आपके खाने के साथ अकसर होता है ऐसा, तो हो जाएं सावधान!

नई दिल्ली। खाना खाते वक्त कई बार ऐसा होता है कि हमारी प्लेट में बाल निकल आता है। हम अकसर बाल को निकाल कर फेंक देते हैं और खाना खा लेते हैं। हालांकि, कई लोग उस खाने को फेंक देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, यह किसी बड़ी मुसीबत का संकेत हो सकता है। यानी ऐसा अगर कभी-कभी होता है, तो ठीक है, लेकिन अकसर होने लगे तो सचेत हो जाएं।अगर आपके साथ भी ऐसा कभी हुआ है, तो आइए बताते हैं इसकी वजह और आप इस परेशानी से कैसे बच सकते हैं।खाने में बाल निकलना किसी को भी पसंद नहीं आता, क्योंकि इससे खाने में गंदगी आती है।

हालांकि, ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बाल न सिर्फ खाने को दूषित करता है, बल्कि ये जिंदगी में किसी बड़ी मुसीबत के बारे में भी बताता है। खाने में लगातार बालों का निकलना बुरा माना जाता है। इससे पता चलता है कि व्यक्ति राहु के बुरे असर से प्रभावित है। व्यक्ति के ऊपर जब राहु भारी हो जाता है, तो उसके खाने में अकसर बाल निकलने लगते हैं।
खाने में बाल निकलें तो क्या करें?
खाना बनाते वक्त अकसर यही सलाह दी जाती है कि बालों को बांध कर ही खाना पकाएं ताकि खाने में बाल न गिरें, क्योंकि यह सेहत के लिए ठीक नहीं होता।हालांकि, ज्योतिष शास्त्र में यह सेहत के साथ राहु के बुरे असर को आपकी ज़िंदगी में बढ़ा देगा। इसलिए इससे बचने के लिए जब खाने में बाल निकलें, तो उस खाने को न खाएं। उसे फेंके नहीं बल्कि चिड़िया या जानवर को खिला दें।

Related Articles

Back to top button