जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग : कुलगाम में आतंकियों ने की बैंक मैनेजर की हत्या

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को संदिग्ध आतंकवादियों ने राजस्थान के एक बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के आरेह इलाके में आज सुबह कुलगाम की शाखा इलाकाही देहाती बैंक के बैंक मैनेजर विजय कुमार पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी. गंभीर हालत में उन्हें तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि जिला अस्पताल कुलगाम के एक डॉक्टर ने बताया कि विजय कुमार को अस्पताल में मृत लाया गया था. हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

आतंकियों की गोली का निशाना बने विजय कुमार राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे. उनकी हाल ही में शादी हुई थी. राज्य के बाहर के रहने वाले लोगों को फिर टारगेट किया गया है. एक हफ्ते में नागरिकों पर हमले का ये दूसरा मामला है. इससे पहले 31 मई 2022 को कुलगाम के गोपालपोरा इलाके में स्कूल परिसर में घुसकर आतंकियों ने शिक्षिका 36 वर्षीय रजनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. वह सांबा जिले की रहने वाली थीं, लेकिन कुलगाम के एक सरकारी स्कूल में तैनात थीं.

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्विट किया कि ‘विजय कुमार की टारगेट किलिंग के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. एक हमले की निंदा करने और एक मौत पर शोक व्यक्त करने के लिए ट्वीट करना नियमित बात बनती जा रही है. परिवारों को इस तरह तबाह होते देखना दिल दहला देने वाला है.’

Related Articles

Back to top button