जम्मू में बीएसएफ ने एक उड़ती हुई वस्तु पर चलाईं गोलियां, तलाश जारी

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के कानाचक सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने उड़ती हुई एक संदिग्ध वस्तु पर गोलियां चलाईं. एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि सोमवार रात करीब नौ बजकर 35 मिनट पर हवा में एक चमकती वस्तु नजर आई, जो सीमा पार से भारतीय क्षेत्र में दाखिल होने की कोशिश कर रही थी.उन्होंने बताया कि बीएसएफ के जवानों ने उस चमकती वस्तु की ओर गोलियां चलाईं, जिसके बाद वह नहीं दिखी.

अधिकारी ने बताया कि पुलिस और अन्य एजेंसियों ने इलाके में तलाश अभियान शुरू किया है, हालांकि अभी तक कुछ भी बरामद नहीं हुआ है. इससे पहले, पुलिस ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन ‘मॉड्यूल’ का भंडाफोड़ किया था और उसके सात सदस्यों को गिरफ्तार किया था. पाकिस्तान से 35 ड्रोन के जरिए गिराए गए हथियारों, गोला-बारूद और विस्फोटक सामग्री का एक बड़ा जखीरा भी बरामद किया गया था.लश्कर ने कथित तौर पर ड्रोन द्वारा गिराए गए हथियारों को इकट्ठा करने और उन्हें कश्मीर में आतंकवादियों को पहुंचाने के लिए जम्मू और राजौरी जिलों में तीन आतंकवादी ‘मॉड्यूल’ स्थापित किए थे.

रामबन के गोल इलाके में संदिग्ध विस्फोट : इधर, स्थानीय लोगों के अनुसार, जम्मू-कश्मीर के रामबन जिले में आज सुबह करीब 5 बजे अज्ञात हमलावरों द्वारा पुलिस चौकी और थाना के गेट पर एक ग्रेनेड फेंका. जो एक जोरदार विस्फोट के फटा. इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. पोस्ट और आसपास के दुकानों में आग लग गई. जिसपर स्थानीय लोगों ने ही काबू पा लिया. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मौके पर एसएचओ पहुंच गए हैं. पुलिस मामले की जांच रही है. इलाके में सुरक्षा बलों की गश्त भी तेज कर दी गई है.

Related Articles

Back to top button