तिरुवनंतपुरम में नारकोटिक्स ने पकड़ी 150 करोड़ की हेरोइन, दो गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम में चेन्नई नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट (Chennai Narcotics Control Unit) नशीले पदार्थों की लगातार धर-पकड़ कर रही है. इसी के चलते चेन्नई नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. नारकोटिक्स कंट्रोल की टीम ने 150 करोड़ रुपये की हेरोइन (Massive drug hunt in the capital) के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बरामद हेरोइन (Heroin) को जब्त कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल यूनिट को टिप मिली कि नेय्यात्तिनकारा में अरलुमुद के पास एक निजी लॉज में कुछ अवैध गतिविधियां चल रही हैं, जिसके बाद एक टीम जल्द ही वहां पहुंच गई. लॉज की तलाशी के दौरान टीम ने दो व्यक्तियों (Two youth arrested with heroin worth 150 crores) को हेरोइन के साथ पकड़ लिया. नारकोटिक्स की टीम ने इनके पास से 22 किलो हेरोइन बरामद की. नारकोटिक्स की माने तो बरामद हेरोइन की बाजार में कीमत करीब 150 करोड़ रुपये बताई है.
टीम ने ड्रग्स तस्करी के मामले में तिरुमाला कैराली नगर निवासी रमेश (उम्र 33) और श्रीकारियम निवासी संतोष (उम्र 35) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से पूछताछ में यह सामने आया कि वे दो महीने पहले यहां किराए पर रहने के लिए आए थे. आगे की पूछताछ और जांच के लिए दोनों आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल टीम चेन्नई ले गई है.

Related Articles

Back to top button