फतेहपुर के SSB कैंप पहुंचे अमित शाह, कहा- देश पूरी तरह से सुरक्षित

किशनगंज: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बिहार के दो दिवसीय दौरे पर हैं. किशनगंज में अमित शाह ने फतेहपुर के एसएसबी कैंप (Amit Shah In Fatehpur SSB Camp ) में जवानों को संबोधित किया. अमित शाह ने अपने संबोधन में SSB जवानों की काफी तारीफ की. इस बीच, उन्होंने कहा कि सीमा पर सुरक्षा की जिम्मेदारी जवानों की है. खुली सीमा पर जवानों की ड्यूटी काफी कठिन होती है. उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि देश पूरी तरह सुरक्षित है.

अमित शाह ने 5 सीमा चौकियों का किया उद्घाटन: बिहार के किशनगंज में एसएसबी की पांच सीमा चौकियों के उद्घाटन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवानों को संबोधित करते हुए उनकी जमकर तारीफ की. साथ ही कहा कि देश पूरी तरह सुरक्षित हाथों में है.
बूढ़ी काली मंदिर में की पूजा अर्चना : इससे पहले केन्द्रीय मंत्री अमित शाह किशनगंज के बूढ़ी काली मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. बता दें कि इस मंदिर में मां काली की आराधना से विशेष मनोकामना सफल होती है. इसके महत्व को देखते हुए गृहमंत्री भी यहां पहुंचकर मंदिर का दर्शन किया. सके बाद गृहमंत्री का संभावित कार्यक्रम जिला मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर टेढ़ागाछ प्रखंड में है, जहां नेपाल बॉर्डर है और गृहमंत्री वहां की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेंगे.
माता गुजरी विश्वविद्यालय में करेंगे बैठकः अपने किशनगंज दौरे के दौरान अमित शाह ने आज सबसे पहले 9:00 बजे से 9:30 बजे तक माता गुजरी विश्वविद्यालय में बैठक किया और 9:35 पर बूढ़ी काली मंदिर किशनगंज के लिए रवाना हो गए. 9:40 से 10:05 तक गृहमंत्री ने बूढ़ी काली मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर उसके बाद किशनगंज से फतेहपुर नेपाल बॉर्डर एसएसबी कैंप किशनगंज पहुंचे. 10:35 से 1:00 तक केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एसएसबी कैंपस में विभिन्न बैठकों और उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लिया. दोपहर 1:00 से 2:00 तक का समय भोजन अवकाश के लिए आरक्षित है. एसएसबी कैंपस में गृह मंत्री भोजन करेंगे और फिर फतेहपुर नेपाल बॉर्डर से हेलीपैड खगड़ा किशनगंज के लिए रवाना होंगे.
अमृत महोत्सव कार्यक्रम में लेंगे हिस्साः इसके बाद 2:30 पर गृहमंत्री माता गुजरी देवी विश्वविद्यालय किशनगंज पहुंचेंगे माता गुजरी देवी विश्वविद्यालय में 2:30 से 3:30 तक जिला कोर कमेटी के साथ बैठक होगी. फिर उसके बाद 3:30 से लेकर शाम 5:00 बजे तक आजादी के अमृत महोत्सव के लिए कार्यक्रम आरक्षित है. यह कार्यक्रम माता गुजरी देवी विश्वविद्यालय में कार्यक्रम होने हैं. 5:15 पर गृहमंत्री हेलीपैड खगड़ा किशनगंज से रवाना होंगे और 5:45 तक अमित शाह चूनापुर हवाई अड्डा पूर्णिया पहुंच जाएंगे. 5:50 पर गृहमंत्री चूनापुर हवाई अड्डा पूर्णिया से दिल्ली के लिए रवाना होंगे और 7:40 पर न्यू बीएसएफ हैंगर पालम नई दिल्ली पहुंचेंगे.

Related Articles

Back to top button