200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन को जमानत, अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को

नई दिल्ली: सुकेश चंद्रशेखर (sukesh chandrashekhar) से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस (money laundering case) में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को बड़ी राहत मिली है. कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को अंतरिम जमानत दे दी है. इससे पहले 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन सोमवार को पटियाला कोर्ट में पेश हुई थीं.
जैकलीन को मिली अंतरिम जमानत
जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) मनी लॉन्ड्रिंग केस में पटियाला हाउस कोर्ट पहुंचीं. कोर्ट ने जैकलीन को अंतरिम जमानत दे दी है. दरअसल, एक्ट्रेस को 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अदालत ने समन किया था. इसके बाद एक्ट्रेस के वकीलों ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत के लिए याचिका दायर की थी और अब कोर्ट ने एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत दे दी है.
कब होगी अगली सुनवाई?
जानकारी के मुताबिक, एडिशनल सेशन जज शैलेंद्र मलिक ने जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा है. तब तक एक्ट्रेस की रेगुलर बेल कोर्ट में पेंडिंग रहेगी. जैकलीन के वकील के अनुरोध पर कोर्ट ने एक्ट्रेस को 50 हजार रुपये के बॉन्ड पर अंतरिम जमानत दी है. 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होगी.

Related Articles

Back to top button