सुपर स्टार महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का निधन, एआईजी अस्पताल में चल रहा था इलाज

हैदराबाद: तेलुगु फिल्मों के सुपर स्टार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का बीमारी के चलते निधन हो गया है. वह पिछले कुछ हफ्तों से अस्वस्थ चल रही थीं. उनका इलाज हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में चल रहा था. उन्हें कुछ समय से वेंटिलेटर पर रखा गया था. आज बुधवार को तड़के उन्होंने अंतिम सांस ली.
बताया जा रहा है कि पिछले एक सप्ताह में एआईजी अस्पतालों में भर्ती होने के बाद महेश बाबू कई बार उनसे मिलने गए थे. सुपरस्टार कृष्णा गरु से अलग होने और विजयनिर्माला से शादी करने के बाद महेश की मां इंदिरा देवी अकेली रह रही थीं. महेश और परिवार के अन्य सदस्य उससे अक्सर मिलने आया करते थे.
कहा जाता है कि महेश बाबू अपनी मां के साथ एक बेहतरीन बॉन्डिंग थी. उन्होंने अक्सर अपने ट्वीट्स व फोटो के जरिए मां के साथ देखा जाता था. हाल ही में, महेश बाबू के बड़े भाई रमेश बाबू का स्वास्थ्य खराब होने के कारण निधन हो गया. अब उनकी मां का देहांत हो गया है.
पूरे परिवार के सदस्य उसके आवास पर पहुंचे हैं और लोग इस घटना से दुखी हैं. जानकारी के अनुसार महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर को आज सुबह नौ बजे प्रशंसकों के दर्शन के लिए पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा और बाद में महाप्रस्थानम में अंतिम संस्कार किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button