टीचर ने प्रिंसिपल के सात की मारपीट, VIDEO वायरल, जानें क्या है मामला

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक दबंग टीचर प्रिंसिपल की बेरहमी से पिटाई करता दिखाई दे रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वीडियो थाना दौराला क्षेत्र के किसान इंटर कॉलेज जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी टीचर प्रिंसिपल हरेंद्र पर वरिष्ठता सूची में नाम भेजने का दबाव बना रहा था। लेकिन जब प्रिंसिपल ने उसकी बात नहीं मानी तो टीचर ने अपना आप खो दिया और प्रिंसिपल को गिरा-गिराकर बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने पिटाई का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

प्राइमरी स्कूल में सहायक अध्यापक है आरोपी– वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, और आरोपी की तलाश में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी अमित कुमार कॉलेज परिसर में प्राइमरी विंग के सहायक अध्यापक पद पर तैनात है। कॉलेज सूत्रों के मुताबिक दोनों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था। सोमवार को आरोपित शिक्षक अमित कुमार बात करने के बहाने प्रिंसिपल के पास पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए हमला कर दिया।

प्रिंसिपल का का आरोप है कि शिक्षक प्राइमरी विभाग में अपनी वरिष्ठता चाहता था। प्रधानाचार्य ने नियमों के आधार पर वरिष्ठता की संस्तुति प्रबंधन समिति को भेज दी। इसी से नाराज होकर शिक्षक ने उन पर हमला किया।

Related Articles