Trending

पीएम मोदी के बधाई संदेश पर बोलीं ममता- यह पहली बार है, जब किसी प्रधानमंत्री ने फोन नहीं किया है

कोलकाता। टीएमसी की प्रचंड जीत के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज शाम सात बजे राज्यपाल से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश करेंगी. इस बीच आज सीएम ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी से बधाई संदेश मिलने पर कहा कि यह पहली बार है, जब किसी प्रधानमंत्री ने फोन नहीं किया है.

बता दें कि कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को बधाई दी थी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा था, ‘‘पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए ममता दीदी को बधाई. कोविड-19 के खिलाफ विजय हासिल करने और लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को केंद्र की ओर से हरसंभव सहयोग जारी रहेगा.’’

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी और बीजेपी के नेताओं ने एक दूसरे पर तल्ख टिप्पणी की थी. पीएम मोदी के निशाने पर ममता बनर्जी थीं तो वहीं ममता बनर्जी के निशाने पर प्रधानमंत्री मोदी.

इस बीच कल आए चुनाव नतीजों में टीएमसी ने बड़ी जीत हासिल की है. कुल 292 सीटों पर हुए चुनाव में टीएमसी 213 सीट जीतने में कामयाब रही. वहीं 200 प्लस का टारगेट लेकर चल रही बीजेपी 77 सीटों पर सिमट गई. दो सीटें अन्य के खाते में गई.

Related Articles