Trending

मीनाक्षी शेषाद्रि के निधन की उड़ी अफवाह, एक्ट्रेस ने PIC शेयर की तस्वीर, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि फिल्मी दुनिया का बड़ा चेहरा रही हैं. अपने छोटे से करियर में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग के हुनर और खूबसूरती से लोगों का दिल जीता है. मीनाक्षी काफी समय से लाइमलाइट से दूर रह रही हैं. अचानक से हाल ही में उनके निधन की अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं जिस कारण उनके फैंस और शुभचिंतक घबरा गए. हालांकि जब मीनाक्षी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने खुद इस अफवाह को गलत साबित कर दिया.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वे योग करने की मुद्रा में बैठी नजर आ रही हैं. जाहिर है कि उम्र का असर एक्ट्रेस के चेहरे पर दिख रहा है मगर उनकी फिटनेस उनकी उम्र को गलत साबित कर रही है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- डांस पोज. हालांकि इस बात पर संशय है कि ये उनकी ऑफिशियल आईडी है कि नहीं क्योंकि इसपर ब्लू टिक मार्क नहीं है.

मीनाक्षी शेषाद्रि को एक्टिंग छोड़े जमाना बीत गया है. एक्ट्रेस अपने शादीशुदा जीवन में बिजी हैं और काफी समय से लाइमलाइट से दूर रह रही हैं. एक्ट्रेस अपने हसबेंड और बच्चों के साथ युनाइटेड स्टेट्स में रह रही हैं.

मीनाक्षी को देखकर भले ही फैंस चकित हो जाएं क्योंकि अब एक्ट्रेस पहले की तरह बिल्कुल नहीं लगतीं. मगर 57 साल की उम्र में उन्होंने अपनी फिटनेस जैसी मेंटेन कर रखी है वो तारीफ के काबिल तो है ही साथ ही इंस्पिरेशन भी है.

मीनाक्षी ने साल 1995 में शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी. एक्ट्रेस ने इनवेस्टमेंट बैंकर Harish Mysore से शादी की थी जिसके बाद उन्होंने अपने 12 साल लंबे बॉलीवुड करियर पर फुलस्टॉप लगा दिया था.

Related Articles