गाजियाबाद: पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर बदमाश राहुल, तमंचा बरामद

गाजियाबाद। यूपी पुलिस का बदमाशों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है. इस अभियान के तहत पुलिस लगातार बदमाशों पर कार्रवाई कर रही है. गाजियाबाद जिले में भी पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी. पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की. इस दौरान बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस और बदमाश के बीच ये मुठभेड़ नंदी पार्क के पास हुई है. पुलिस यहां वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को तेज स्पीड में बाइक आती दिखाई दी. पुलिस ने बाइक सवार को रुकने का इशारा किया. पुलिस को देखकर बदमाश ने बाइक वापस घुमा ली और भागने लगा.

पुलिस द्वारा पीछा करने पर बदमाश बाइक से गिर गया और पैदल ही भागने लगा. इस दौरान उसने पुलिस पर गोली चला दी. बदमाश की गोलीबारी में उपनिरीक्षक बाल-बाल बच गए. जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाना शुरू कर दिया. पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लग गई और वो वही पर गिर गया. तभी पुलिस ने उसे अपने शिकंजे में ले लिया. पुलिस ने बताया कि शातिर बदमाश का नाम राहुल है. राहुल के खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं.

हथियार बरामद
पुलिस ने उसके पास से लूटा हुआ मोबाइल, चोरी की गई मोटरसाइकिल, 315 बोर का तमंचा और एक कारतूस बरामद किया है. पुलिस अब बदमाश के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

Related Articles

Back to top button