बाराबंकी: अलग-अलग हादसों में एक किशोर सहित चार की मौत, पुलिस ने पंचनामा भरकर कराया पोस्टमार्टम

बाराबंकी। मंगलवार को जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रो मे चार की अस्वाभाविक मौत हो गयी ।इनमे से दो की मौत सड़क हादसे मे तथा एक अज्ञात युवक की ट्रेन की चपेट में आने व एक अन्य बालक ने सर्प दंश से दम तोङ दिया । पुलिस ने इन सभी शवों का पोस्टमार्टम कराया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ सुल्तानपुर एनएच पर सोमवार की देररात लोनी कटरा थानाक्षेत्र के भिलवल चौराहे के निकट बाइक से जा रहे देशराज वर्मा(32) पुत्र शत्रोहन लाल निवासी ग्राम गुरुदयाल पुर का पुरवा थाना लोनी कटरा की बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर लगने के बाद देशराज वर्मा उसी स्थान पर घायलावस्था में गिर पड़ा स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिये त्रिवेदीगंज सीएचसी भेजा गया वहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पंहुची लोनी कटरा थाना पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया है।वहीं दूसरी घटना इसी मार्ग पर हैदरगढ़ थानाक्षेत्र के गोतौना में स्थित पैट्रोल पंप के निकट हुआ जिसमें अज्ञात वाहन से बाइक से जा रहे विनोद कुमार लोधी (34)पुत्र प्यारेलाल निवासी ग्राम लोधपुरवा गंगागंज थाना गोसाईंगंज लखनऊ की बाइक में भी किसी अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।जिससे विनोद की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं तीसरी घटना सीतापुर बुढ़वल रेल खण्ड पर मंगलवार की सुबह घटित हुई जिसमें सीतापुर की ओर से आ रही एक एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट सुढियामऊ रेलवे स्टेशन के पास में एक अज्ञात युवक जिसकी उम्र 30 से 35 वर्ष की बीच है आ गया जिससे उस युवक की भी मौके पर ही मौत हो गई जीआरपी बुढ़वल के प्रभारी ने बताया कि अज्ञात युवक है उसकी शिनाख्त नही हो सकी है पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

वहीं 72 घण्टो तक शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखा जाएगा शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसी क्रम मे थाना मोहम्मदपुर खाला क्षेत्र के ग्राम कैथा निवासी मोलवी मोहम्मद उमर का 10 वर्षीय पुत्र मो अरबाज़ खेलने के लिए टीन के नीचे रखा लट्टू निकालने गया था,जहां बैठे ज़हरीले सर्प ने उसे डस लिया। महमूदाबाद के निजी चिकित्सक के यहां ले जाते समय रास्ते मे अरबाज की मौत की मौत हो गई। किशोर की मौत से परिवारीजन का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

Back to top button