NCB ने पूछताछ के बाद अरमान कोहली को किया गिरफ्तार, रेड में घर से बरामद हुए थे Drugs

मुंबई। ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद NCB ने अभिनेता अरमान कोहली को गिरफ्तार कर लिया है. कल शाम को NCB ने अरमान कोहली के घर पर छापेमारी की थी. छापेमारी में घर से कुछ मात्रा में कोकीन ड्रग्स भी बरामद हुई थी.

आपको बता दें कि एनसीबी ने कल दोपहर को अरमान कोहली के जुहू स्थित बंगले में छापेमारी की और कई घंटों की पूछताछ के बाद उन्हें अपनी जीप में बिठाकर ले गई. बताया जा रहा है कि अरमान के घर पर हुई छापेमारी के दौरान एनसीबी को कुछ मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुआ है. फिलहाल ड्रग्स की ये मात्रा कितनी है और अरमान कोहली का ड्रग्स मामले में और क्या कनेक्शन है, इसे लेकर अभी तक एनसीबी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की गई है.

उल्लेखनीय है कि अरमान कोहली मुम्बई के जुहू स्थित विकास पार्क नामक सोसाइटी के बंगला नंबर 10 में अपने माता-पिता के साथ रहते हैं. इस सोसाइटी में कुल 17 बंगले हैं. एनसीबी की 11 सदस्यीय टीम अरमान कोहली के बंगले में छापेमारी के दौरान मौजूद थी. बाद में शाम को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ भी शाम को अरमान कोहली से पूछताछ के लिए पहुंचे थे.

बता दें कि अरमान कोहली का विवादों से पुरानी नाता रहा है. 2018 में उनपर अपनी लिव इन पार्टनरनहीं रहीं नीरू रंधावा के साथ गाली-गलौच और मारपीट का इल्जाम भी लगा था.

Related Articles

Back to top button