बेंगलुरु में बड़ा हादसा! खंभे से टकराकर चूर हुई ऑडी कार, सभी 7 लोगों की मौत

बेंगलुरु। कर्नाटक स्थित बेंगलुरु के कोरमंगला इलाके में एक कार दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई. यह जानकारी स्थानीय पुलिस ने दी. शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसा तब हुआ जब ऑडी क्यू3 सड़क किनारे लगे छोटे खंभों (बोलार्ड) से टकरा गई. कोरमंगला में देर रात हुए भीषण हादसे को लेकर ज्वाइंट कमिश्नर (ट्रैफिक) डॉ. बीआर रविचंतगौड़ा ने बताया कि घटना 30-31 अगस्त की दरम्यानी रात 1.45 से 2 बजे के करीब की है. हादसे में कार सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की अस्पताल में भर्ती होने पर मौत हो गई. कमिश्नर ने कहा कि कार कहां से आ रही थी इसकी जांच की जा रही है. मैंने सुझाव दिया है कि जांच के दौरान यह भी पता लगाया जाए कि क्या ड्राइवर नशे में था. जब रोड खाली थी तब ड्राइवर ने बहुत तेज गाड़ी चलाई.

दुर्घटना में मारे गए सात लोगों में विधायक का बेटा और और बहू भी शामिल

हादसे की जानकारी देते हुए कमिश्नर ने कहा कि दुर्घटना का कारण स्पीडिंग थी. दुर्घटना लापरवाही, तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुईं. कार फुटपाथ पर बोलार्ड से टकरा गई. उन्होंने बताया कि बगल की इमारत की दीवार भी क्षतिग्रस्त हो गई है. वहीं समाचार एजेंसी ANI के अनुसार दुर्घटना में मारे गए सात लोगों में करुणा सागर और बिंदु, होसुर (तमिलनाडु) के डीएमके विधायक वाई प्रकाश के बेटे और बहू शामिल हैं. इस की पुष्टि खुद विधायक ने की है.

Related Articles

Back to top button