लखनऊ: ऑनलाइन क्लास में छात्रा से की अभद्रता, केस दर्ज

लखनऊ। राजधानी में निजी स्कूलों की ओर से आनलाइन कक्षाओं में छात्राओं से अभद्रता के मामले थमने के नाम ले रहे हैं, आये दिन इस तरह के मामले दर्ज होने के बाद भी पुलिस इसमें सक्रियता नहीं दिखा रही है। आनलाइन क्लास में छात्राओं से अभ्रदता के अब तक आधा दर्जन मामले आ चुके हैं। ताजा मामला गाजीपुर थाना क्षेत्र का है। यहां एक निजी स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा को अन्जान नम्बर से वीडियो कॉल कर अभद्रता की गई।

गाजीपुर कोतवाली में छात्रा के पिता ने कॉल करने वाले नम्बर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक इन्दिरानगर निवासी व्यक्ति की बेटी निजी स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा है। करीब डेढ़ साल से वह ऑनलाइन क्लास कर रही है जिसके लिए परिवार वालों ने उसे एक मोबाइल खरीद कर दिया था।

30 अगस्त को पहली बार छात्रा के पास अन्जान नम्बर से कॉल आई थी। फोन करने वाले शख्स ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। जिस पर छात्रा ने कॉल काटने के बाद मां को इसकी जानकारी दी थी। आरोप है कि कॉल नहीं उठाने पर अन्जान व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर वीडियो कॉल करना शुरू कर दिया। वह व्हाट्सएप पर अभद्र वीडियो भी भेजता था। जिसके बाद छात्रा के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया है।

Related Articles

Back to top button