कानपुर: युवती की मौत पर सपा नेत्री ने परिजनों व ग्रमीणों के साथ किया जीटी रोड जाम

कानपुर। कल्याणपुर स्थित अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से मंगलवार देर शाम गिरकर हुई युवती की मौत का मामला गंभीर होता जा रहा है, सभी राजनीतिक दल इस मामले में अपनी रोटियां सेंकना चाह रहे है। गुरुवार सुबह सपा नेत्री रचना सिंह एक बार फिर युवती के परिजनों और ग्रामीणों के साथ मिलकर बीच जीटी रोड पर शव रख कर धरने पर बैठ गयी है। इस वजह से बिल्हौर क्षेत्र का जीटी रोड घंटों जाम से जूझा। जीटी रोड की दोनों तरफ 5 से 6 किलोमीटर का लंबा जाम लग गया।

परिजनों और सपा नेत्री की मांग है कि पीड़ित की बहन को सरकारी नौकरी और 50 लाख मुआवजा दिया जाए। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स पंहुचा लेकिन कोई जाम नहीं खुलवा पाया। संदिग्ध हालात में युवती की अपार्टमेंट की दसवीं मंजिल से गिर कर मौत के मामले में बुधवार रात तीन डाँक्टरों का पैनल गठित करके पोस्टमार्टम कराया गया। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिंग करायी गयी। वहीं पोस्टमार्टम के बाद युवती के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर शव ले जाने से इंकार कर दिया।

इस बीच वहीं सपाइयों के साथ परिजनों ने पोस्टमार्टम के बाहर हंगामा भी किया। लाश को नही ले जाने देने और हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। सपा नेत्री रचना सिंह ने किया पोस्टमार्टम हाउस में बवाल पुलिस वालों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और साथ ही एक पुलिस वाले को कह दिया ‘मेरा नाम रचना सिंह है शहर में आग लगवा दूँगी।

पुलिस और सपाइयों के बीच हुई झड़प

पुलिस और सपाइयों की मौके पर तीखी झड़प भी हुई। वहीं अधिकारियों ने समझा बुझा कर किसी तरह से परिजनों को युवती के शव के अंतिम संस्कार के लिए तैयार किया। अधिकारियों ने नियमानुसार मुआवजा दिलाने का भी भरोसा परिजनों को दिलाया।

Related Articles

Back to top button