‘आप’ का भाजपा पर हमला, कहा- सबका साथ सबका विकास, धोखा देने वाला नारा

लखनऊ। भापजा सरकार का जो नारा सबका साथ सबका विकास, यह सभी को धोखा देने वाला है, प्रदेश में मौजूदा सरकार जात‍ि और धर्म के बंटवारे की राजनीत‍ि के आधार पर चल रही है। नफरत और प्रत‍िशोध की भावना से न देश आगे बढ़ सकता है और न प्रदेश। रव‍िवार को ये बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्‍यसभा सांसद संजय स‍िंह ने गांधी भवन में आयोज‍ित चाणक्‍य व‍िचार सम्‍मेलन में कहीं।

उन्होंने कहा कि सम्‍मेलन के जरिये हम एक स्‍पष्‍ट संदेश देना चाहते हैंं क‍ि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी तो वह 24 करोड़ लोगों की सरकार बनेगी। क‍िसी जात‍ि और धर्म की सरकार नहीं बनेगी और जात‍ि-धर्म का हमारा कोई वोट बैंक नहीं है, बल्कि हमारा वोट बैंक प्रदेश के 24 करोड़ लोग हैं।

हमारी सरकार आने पर 300 यून‍िट ब‍िजली फ्री दी जाएगी और हम बकाया ब‍िजली ब‍िलों की होल‍िका जलाने का काम करेंगे। उन्होंने सम्‍मेलन में आए लोेगों का आह्वान क‍िया क‍ि लोग 2022 के व‍िधानसभा चुनाव में योगी सरकार को हटाये। वहीं सम्‍मेलन का नेतृत्‍व कर रहे हरिशंकर पांडेय ने कहा क‍ि प्रदेश में आम आदमी पर हो रहे अत्‍याचार और भ्रष्‍टाचार के ख‍िलाफ आवाज उठाने वाले संजय स‍िंंह अगर राष्‍ट्रदोही हैं तो योगी सरकार बताए क‍ि राष्‍ट्रभक्‍त कौन है।

प्रतिशोध की भावना से नहीं होता विकास— सभाजीत
इस मौके पर आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि प्रत‍िशोध की राजनीत‍ि करने वाली योगी सरकार सबका साथ सबका व‍िकास कभी नहीं कर सकती। बोले- ढाई हजार साल पहले चाणक्‍य ने ज‍िस समता मूलक समाज की स्‍थापना के ल‍िए राजनीत‍िक क्रांत‍ि का सूत्रपात क‍िया था आम आदमी पार्टी उसे ही आत्‍मसात करके द‍िल्‍ली में आम आदमी पार्टी की सरकार चला रही है। हमे यूपी में भी आम जनता की सरकार बनाने के ल‍िए चाणक्‍य की तरह ही न‍िरंकुश सत्‍ता से टकराना होगा।

Related Articles

Back to top button