भदोही: UP में तृणमूल चुनाव नहीं लड़ सकती तो केरल में BJP क्यों, P.M Modi के सियासी हमलों से गरमाई राजनीति

भदोही: पूर्वांचल में P.M Narendra Modi ने गुरुवार एक साथ कई चुनावी सभाएं कर सियासी फ़िजा में गरमाहट ला दिया है। मौसम के साथ चुनावी बयानों की तल्खी से सियासत गर्म होने लगी है। तृणमूल कांग्रेस और मामता दीदी पर मोदी के हमले के बाद BJP और तृणमूल में सियासी जंग तगड़ी हो गई है।

भदोही के ऊंज में गुरुवार को P.M Narendra Modi ने तृणमूल की मुखिया ममता पर सीधा हमला बोला था। जिसके बाद अब TMC उम्मीदवार ललितेशपति त्रिपाठी ने मोदी पर पलटवार करते हुए शुक्रवार को कहा कि TMC भदोही में आकर चुनाव क्यों नहीं लड़ सकती है। संविधान में सभी को पूरी समानता है। कोई भी दल और व्यक्ति पूरे देश में चुनाव लड़ने को स्वतंत्र है। अगर ऐसा है तो भाजपा केरल से क्यों चुनाव लड़ रही है। प्रधानमंत्री मोदी को पश्चिम बंगाल के बजाय त्रिपुरा की चिंता करनी चाहिए, वहां महिलाओं का हाल किसी से छुपा नहीं है।

P.M Narendra Modi ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोलते हुए कहा था कि ममता बंगाल में हिन्दुओं की हत्या करवाती हैं। उनके लोग हिन्दुओं को गंगा में डूबोकर मारने की धमकी देते हैं। दीदी बंगाल को Bangladesh बनाना चाहती हैं। अब वहीं हाल UP का करना चाहती हैं।

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए Prime Minister ने कहा था कि UP वाली बुआ—बबुआ की चाल समझ गई ऐसी हालत में उन्हें पश्चिम बंगाल से नई बुआ को लाना पड़ा। बबुआ को अपनी नई बुआ से यह सवाल करना चाहिए कि पश्चिम बंगाल में Uttar Pradesh और Bihar के लोगों को गालियां देकर क्यों भगा दिया जाता है।

पश्चिम बंगाल में TMC कैसी राजनीति कर रही है क्या आप लोग उससे परिचित नहीं है। वहां हिंदुओं की कैसी दशा है पूरा देश जानता है। मोदी ने ममता सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि हिन्दुओं की हत्या की जा रही है। रामनवमी पर प्रतिबंध लगाया गया। राम मंदिर को अपवित्र बताया गया है। जबकि पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशियों को खुलेआम संरक्षण दिया जा रहा है। यह सब वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति है। आप लोग ऐसी राजनीति से बचे रहना।

P.M Narendra Modi के इस हमले के बाद तृणमूल उम्मीदवार ललितेशपति त्रिपाठी ने पलटवार करते हुए कहा है कि भदोही के विकास पर प्रधानमंत्री को कुछ बोलना चाहिए था लेकिन उन्होंने मौन साध लिया। विकास के बजाय उन्होंने सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की बात रखी। जबकि भदोही के विकास के लिए कुछ नहीं किया गया। भदोही में 10 साल के विकास के लिए प्रधानमंत्री के पास कोई उपलब्धि नहीं दिखी।

भदोही: also read-Urfi Javed Look: ‘Iska To Roz Hi Met Gala Chalta Hai’, Urfi Javed ने हुला हूप ड्रेस पहनकर बिखेरे जलवे

BJP सिर्फ बातें करती है काम नहीं करती। इस तरह तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में जुबानी जंग तेज हो गई है आने वाले वक्त में कौन किस पर भारी पड़ता है यह समय बताएगा।

Related Articles

Back to top button