New Delhi: P.M Modi ने रामोजी राव के निधन पर जताया शोक, कहा-पत्रकारिता और फिल्म जगत पर छोड़ी अमिट छाप

New Delhi: इस रविवार (09 जून) देश की लगातार तीसरी बार बागडोर संभालने जा रहे मनोनीत P.M Narendra Modi ने रामोजी समूह के आधार पुरुष, ईनाडु ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन और रामोजी फिल्म सिटी के संस्थापक रामोजी राव के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने X हैंडल पर जारी शोक संदेश में रामोजी राव के साथ मुलाकात का फोटो भी अपलोड किया है।

PM Modi ने लिखा है, ”श्री रामोजी राव गरू का निधन अत्यंत दुखद है।  वह एक दूरदर्शी व्यक्ति थे जिन्होंने भारतीय मीडिया में क्रांति ला दी। उनके समृद्ध योगदान ने पत्रकारिता और फिल्म जगत पर अमिट छाप छोड़ी है। अपने उल्लेखनीय प्रयासों से उन्होंने मीडिया और मनोरंजन जगत में नवाचार और उत्कृष्टता के नए मानक स्थापित किए।”

उन्होंने लिखा है, ”रामोजी राव गरू भारत के विकास को लेकर बेहद भावुक थे। मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ बातचीत करने और उनकी बुद्धिमत्ता से लाभ उठाने के कई अवसर मिले। इस कठिन समय में उनके परिवार, दोस्तों और अनगिनत प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।”

New Delhi: also read- Bucureşti- रोमानिया में एक दुकान में विस्फोट, कम से कम 15 लोग घायल

उल्लेखनीय है कि 88 वर्षीय रामोजी राव का आज सुबह 4ः50 बजे हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया है। जाने-माने उद्यमी रामोजी राव कुछ दिनों से स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं से जूझ रहे थे। रामोजी राव को आइकॉनिक मीडिया बैरन और फिल्म मुगल कहा जाता था। उनका पूरा नाम चेरुकुरी रामोजी राव था। अहम बात यह है कि रामोजी राव को कुछ साल पहले कोलन कैंसर हुआ था। इलाज के बाद वह पूरी तरह ठीक हो गए थे।

Related Articles

Back to top button