MP News: इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

MP News: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के देवी अहिल्या बाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। इसके बाद एयरपोर्ट सहित पूरे क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। यहां आने-जाने वाले विमानों में सुरक्षा एजेंसियां लगातार जांच कर रही हैं। हालांकि, ई-मेल भेजने वाले के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। मामला शुक्रवार का है, लेकिन जानकारी शनिवार को सामने आई है।

यह ई-मेले एयरपोर्ट के सिक्योरिटी इंचार्ज की ऑफिशियल ई-मेल आईडी पर आया। धमकी देने वाले ने डार्क वेब का उपयोग किया है। ई-मेल मिलने के बाद सिक्योरिटी इंचार्ज ने तत्काल एरोड्रम थाना पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी। एरोड्रम पुलिस ने देरशाम मेल भेजने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर सुरक्षा और अन्य एजेंसियों को इस बारे में अलर्ट कर दिया है। पुलिस साइबर सेल की मदद से मामले की जांच कर रही है।

एरोड्रम थाना पुलिस के मुताबिक, एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिंह कौरव ने केस दर्ज कराया है। मेल में लिखा है- ‘याद रखना दुनिया के सबसे ताकतवाला देशों से हम अकेला टक्कर लिया है।’ मेल के आखिरी में जय महाकाल और जय आदि शक्ति भी लिखा हुआ है। धमकी भरा ई-मेल एनआईएल विषय नाम से जनरल शिवा मेल आईडी से आया है। एरोड्रम पुलिस ने बीएनएस की धारा 351(4) के तहत केस दर्ज किया है।

MP News: also read- Rajkumar Rao Film: राजकुमार के साथ नजर आएंगे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह

इंदौर एयरपोर्ट को 10 महीने में पांचवीं बार मिली धमकी

इंदौर एयरपोर्ट को पिछले 10 महीने में पांचवीं बार धमकी मिली है। इससे पहले 29 अप्रैल, 18 मई, 18 जून और 20 जून जून को भी ई-मेल के जरिए इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है।

Related Articles

Back to top button