Surekha Sikri: बाल‍िका वधू की ‘दादी सा’ सुरेखा सीकरी का निधन

इंडस्ट्री में अभिनय से अलग छाप छोड़ने वाली दिग्गज अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का निधन हो गया है। सुरेखा सीकरी ने बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक अपने अभिनय से अपनी अलग पहचान बनाई। जानकारी के कार्डियक अरेस्ट की वजह से 75 वर्षीय सुरेखा सीकरी की मौत हुई है। सुरेखा सीकरी की निधन की खबर से टीवी और बॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ गई है।

गौरतलब है कि कई वर्षों तक बॉलीवुड में अपनी धाक जामाने के बाद सुरेखा सीकरी ने जब टीवी का रुख किया तो वहां भी उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली। उन्होंने टीवी की मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ में ‘दादी सा’ की भूमिका अदा की जिसे लोग आज तक याद करते हैं। बॉलीवुड में उन्होंने तीन साल पहले आयुष्मान खुराना की सुपरहिट फिल्म ‘बधाई हो’ में दादी का यादगार रोल निभाया। सुरेखा सीकरी को नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार से भी सम्मानित किया जा चुका है।

सुरेखा सीकरी के मैनेजर ने उनके निधन की जानकारी दी है। मैनेजर ने जानकारी देते हुए बताया कि दुख का विषय है कि सुरेखा जी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। 75 वर्ष की उम्र में शुक्रवार की सुबह उनका उनका निधन हो गया। मैनेजर के मुताबिक दूसरे ब्रेन स्ट्रोक के बाद से वह काफी परेशानी चल रही थीं।

Related Articles

Back to top button