मशहूर अभिनेत्री ने शिल्पा शेट्टी की बहन की उम्र का बनाया मजाक, बोलीं- शमिता मेरी मां कि उम्र की है…

बिग बॉस ओटीटी में जमकर धमाल मच रहा है पहले ही दिन से शो के कंटेस्टेंट एक दूसरे से टकराने से बाज नहीं आ रहे हैं. आए दिन किसी न किसी बात पर झगड़ा हो ही जाता है, और इसके बाद घर में एक दूसरे की बुराईयां शुरू हो जाती है. पिछले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह शमिता शेट्टी की उम्र को लेकर मजाक बनाती दिखीं.

अक्षरा सिंह शमिता को पहले से ही पसंद नहीं करती हैं. पिछले दिनों घर में एक टास्क के दौरान अक्षरा ने शमिता पर खुद को हाई-फाई दिखाने और घर के दूसरे सदस्यों पर हावी होने का आरोप लगाया था. 11 अगस्त को दिखाए गए एपिसोड में दिखाया गया कि घर में अक्षरा और उर्फी आपस में बात कर रहे होते हैं, और अक्षरा शमिता को मौसी कहकर संबोधित करती हैं.

वो कहती हैं कि उन्हें नहीं पता था कि शमिता की उम्र 42-43 साल हैं. वो इतने समय से इंडस्ट्री में हैं. अक्षरा शमिता की उम्र को लेकर शेमिंग करती हुई कहती हैं कि मोहब्बतें की हीरोईन उनकी मां की उम्र हैं. इसके बाद अक्षरा और उर्फी दोनों हंसने लगते हैं और उन्हें मौसी कहने लगते हैं.

इसके बाद अक्षरा ये भी कहती हैं कि शमिता अक्सर घर के दूसरे लोगों पर हावी होने की कोशिश करती हैं, वो घर की हर चीज़ पर नजर रखती हैं. इसके बाद उर्फी भी बोलने लगते हैं कि वो चीज़ों को अपने हिसाब से चलाने की कोशिश करती हैं. वो अपने सीजन में तो वो हार कर गईं नां, क्या कर लिया. अपनी सीजन जीत नहीं पाईं और हमें डिक्टेट करने की कोशिश करती हैं. अक्षरा ये बात जानकर हैरान रह जाती हैं कि शमिता पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं हैं.

इससे पहले किचन को लेकर शमिता और प्रतीक सहजपाल में भी हम काफी तीखी नोक-झोंक होते देख चुके हैं. शमिता इस शो में कह चुकी हैं कि उन्हे OCD इश्यू हैं. दरअसल शमिता 2009 में बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन इसी दौरान शिल्पा शेट्टी और राज कुन्द्रा की शादी में शामिल होने के लिए वो शो के 34वें दिन घर से बाहर हो गईं थीं. बिग बॉस ओटीटी में वो घर में एंटर करने वाली कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने राकेश बापट को अपने कनेक्शन के रूप में चुना है.

Related Articles

Back to top button