Bigg Boss: नेहा भसीन-मूज जट्टाना के बीच ‘Kiss’ पर हुआ घमासान, ये जोड़ी हुई Safe

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी का छठा दिन घरवालों के लिए चुनौतियों, लड़ाई-झगड़ों, टकरावों और ट्विस्ट से भरा रहा. ‘संडे का वार’ से पहले ही घरवालों के बीच खूब घमासान देखने को मिले. बिग बॉस ओटीटी के छठे दिन की शुरुआत होती है, नेहा भसीन के साथ. जो मूज जट्टाना और निशांत भट्ट पर ‘कैरेक्टर असेसिनेशन’ का आरोप लगाती हैं. नेहा कहती हैं कि मूज बाकी के घरवालों से कह रही हैं कि वह शादीशुदा होते हुए किसी पुरुष को कैसे किस कर सकती हैं. नेहा आगे कहती हैं कि मूज और उनके कनेक्शन निशांत बहुत ही गंदा खेल खेल रहे हैं.

इसके बाद नेहा प्रतीक सहजपाल के साथ भिड़ जाती हैं. दोनों के बीच जमकर बहसबाजी भी देखने को मिलती है. नेहा प्रतीक से कहती है कि वह एक जरनल कमेंट कर रही थीं और उन्हें खुद ही चीजों के बारे में अंदाजा लगाना बंद कर देना चाहिए. जैसे-जैसे दिन ढलता है, प्रतीक नेहा पर मूज की कथित टिप्पणी को लेकर उन्हें कन्फ्रंट करते हैं. जिस पर मूज कहती हैं कि उन्होंने कभी नेहा का चरित्र हनन नहीं किया.

मूज कहती हैं, कि उन्हें बस यह बात पसंद नहीं आई कि नेहा ने बिना अक्षरा की सहमति के स्टेच्यू टास्क के दौरान उन्हें चूमा. मूज, प्रतीक से आगे कहती हैं कि अक्षरा को भी नेहा का यह तरीका पसंद नहीं आया. क्योंकि यह थोड़ा हटकर था.

वहीं, जब नेहा दिव्या और जीशान खान से मूज को लेकर चर्चा करती हैं तो दोनों उन्हें पीठ पीछे बात ना करके मूज से बात करके इसे सुलझाने की बात कहते हैं. इससे नेहा दिव्या अग्रवाल से भी नाराज हो जाती हैं.

बाद में, बिग बॉस नॉमिनेटेड सदस्यों शमिता शेट्टी, राकेश बापट, निशांत भट, मूस जट्टाना और उर्फी जावेद के लिए “एंटरटेनमेंट लाइव” नाम का एक टास्त देते हैं जिसमें प्रतियोगियों को जाना होता है दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए. जो इनकी परफॉर्मेंस के आधार पर प्रतियोगी या कनेक्शन को घर वापस भेजने का अंतिम निर्णय लेंगे. दिन भर के मनोरंजन के बाद, बिग बॉस ने घोषणा की कि लाइव दर्शकों ने निशांत भट्ट और मूज जट्टाना को इस सप्ताह के नॉमिनेशन से बचा लिया है.

Related Articles

Back to top button