दिल्ली: महिला ने 73 साल के मकान मालिक पर लगाया रेप का आरोप, बेटे ने नाबालिग बेटी को छेड़ा, FIR दर्ज

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में रेप (Rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल एक 35 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया है कि उसके 73 वर्षीय मकान मालिक ने उसके साथ रेप किया है. जबकि मकान मालिक के बेटे ने उसकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ की. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है क्योंकि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि महिला तीन महीने पहले ही इस किराये के मकान में शिफ्ट हुई थी.

पुलिस उपायुक्त (बाहरी) परविंदर सिंह ने कहा कि मंगलवार को हमें एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कहा गया था कि एक महिला और उसकी बेटी के साथ मकान मालिक ने बलात्कार किया है और पीड़िता इस समय दिल्ली के हरिनगर स्थित दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती है और डॉक्टर उनकी चिकित्सकीय जांच नहीं कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और महिला और उसकी नाबालिग बेटी का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया.

जानें पूरा मामला
दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मंगलवार की शाम जब वह अपने घर की पहली मंजिल पर मौजूद थी तो मकान मालिक वहां आया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसके बाद जब उसकी 12 वर्षीया बेटी घर पर अकेली थी तो मकान मालिक का बेटा वहां आया और उसकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि महिला के बयान के आधार पर, भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था. उन्होंने कहा, ‘हम शिकायतकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच कर रहे हैं और मामले में आगे की जांच जारी है.’

Related Articles

Back to top button