सीतापुर: भाजपा विधायक ने पूर्व की सरकार पर साधा निशाना, लगाया ये आरोप

सीतापुर। सेवता विधायक ज्ञान तिवारी ने रविवार को रामपुर मथुरा इलाके में जनचौपाल में कहा पिछली सरकारों में केंद्र की किसी भी योजना में यूपी का स्थान नहीं होता था। ईमानदारी से योजनाएं लागू नहीं की गईं थी। अगर केंद्र सरकार की योजनाओं को पुरानी सरकार लागू करती तो बड़ा बदलाव प्रदेश में आ गया होता। पिछली सरकारों में केंद्र की किसी भी योजना में यूपी का स्थान नहीं होता था। ईमानदारी से योजनाएं लागू नहीं की गईं थी।

अगर केंद्र सरकार की योजनाओं को पुरानी सरकार लागू करती तो बड़ा परिवर्तन हो सकता था। हमारी सरकार ने इन्हें मिशन मोड में लागू किया, प्रधानमंत्री आवास योजना के मोर्चे पर यूपी नंबर वन है विधायक ने कहा “हर एक फील्ड में यूपी ने व्यापक परिवर्तन किए है। इस बार स्वच्छ भारत मिशन में यूपी का प्रथम स्थान रहा, जो 2017 से पहले कहीं नहीं था।”

विधायक ने कहा अपराध की घटनाओं में कमी आई है। हमारी अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति है। ज्ञान ने कहा “हर पर्व और त्योहार चार वर्षों में शांति से मनाए गए है। इस दौरान एक भी दंगा नहीं हुआ है। माफियाओं और शांति भंग करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करके मानक बनाया।” विधायक ने दावा किया कि यूपी को लेकर अब धारणा बदल गई है। पहले कोई निवेशक यहां नहीं आना चाहता था। अब दुनिया के हर जगह से निवेशक यूपी आना चाहता है।

विधायक ने कहा “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व योगी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश अब बीमारू राज्य की श्रेणी से हटकर सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है।” सेवता विधानसभा क्षेत्र के विकास को लेकर तेजी के साथ काम किया जा रहा है आज हमारी विधानसभा जिले में प्रमुख स्थान पर है सबसे पिछली विधानसभा को मेनलाइन में खड़ी करने के लिए उनका प्रयास चल रहा है। इसको लेकर हर क्षेत्र में काम किया जा रहा है। इस अवसर पर तमाम भाजपा कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।

विधायक ने किया बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा

सेवता विधायक ज्ञान तिवारी में रामपुर मथुरा के बाढ़ प्रभावित फत्तेपुरवा व दुबेपुरवा गांव का दौरा किया। घाघरा के प्रवाह व कटान को देखा यहां विधायक ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुना बाढ़ के समाधान को लेकर अधिकारियों से चर्चा भी की। इस अवसर पर ग्रामीणों ने अपनी समस्याएं विधायक के समक्ष रखी जिनके निराकरण का आश्वासन विधायक ने दिया।

Related Articles

Back to top button