अयोध्या: ओवैसी ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- अब हमारा संगठन मजबूत है

अयोध्या। हमारी पार्टी प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही है, लेकिन ये 2017 वाली मजलिस नहीं है। अब हमारा संगठन मजबूत है। हमारी पहली कोशिश है कि यूपी जो बड़ा प्रदेश है यहां से हमारी मुस्लिम लीडरशिप की शुरुआत हो। आज जो लाचार है वो यूपी का मुसलमान है। यूपी में सबको हिस्सा मिला लेकिन यूपी के मुसलमानों को उनका हिस्सा नहीं मिला। सेक्युलरिज्म के नाम पर मुसलमान ठगे गए है। फिरकापरस्ती को हराना होगा। यह बातें ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रूदौली के रसूलाबाद में आयोजित सभा में कही।

उन्होंने कहा कि रुदौली में हमे मजलिस का विधायक बनाना होगा। हम पर वोट कटवे का आरोप लगता है लेकिन कोई यहां के मुस्लिम नेताओं का नाम नही लेता। ओवैसी ने रुदौली के ओवर ब्रिज के बारे में कहा कि अगर बाबा से पूछेंगे ये क्यो नही बना तो बाबा कहेंगे नाम बदल दो उसका। रुदौली में कम्युनिटी सेंटर के हालात खराब है। पाइप लाइन के लिए रोड खुदे पड़े है। लेकिन बाबा नाम बदलने पर ही जुटे रहते है।क्या फिरोजाबाद में जो बच्चे बुखार से मरे है नाम बदलने से वापस आ जाएंगे।

अखिलेश पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि अखिलेश ने हमेशा मुस्लिमो को डराने की बात की।सपा को यादवों की पार्टी बताते हुए कहा कि सपा से मुस्लिम उम्मीदवार हारा और बीजेपी का यादव उम्मीदवार जीता।ऐसा क्यो?बिहार में हमने 5 विधायक जितवाये।हमें कामयाबी मिली।ओवैसी बोले देश की पार्टियां मुस्लिम लीडरशिप डेवलेप नही होने देना चाहती।

अयोध्या में 6 दिसंबर को सारी दुनिया ने देखा क्या हुआ।आज सेकुलर पार्टियां उसका जिक्र करने से डरते है।डरा डरा कर वोट लेते रहे है।हमको डराया जाएगा बीजेपी से योगी से मोदी से।लेकिन हम बीजेपी को ही हराने आये है। कोविड में लोगो की जाने गयी।ऑक्सीजन की कमी से लोग मारे गए।नदी किनारे लाशें दफन हुई जिन्हें कुत्तों तक ने नौचा।सपा पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 19 फीसदी मुसलमान है और 9 फीसदी यादव है लेकिन सीएम आपका ही बनेगा और हमे चपरासी की नौकरी भी नही मिलेगी।

ओवैसी बोले अखिलेश और मायावती से बात होगी लेकिन बराबरी पर बात होगी।तालिबान को बैन करिए।ओवैसी बोले रुदौली में कोई स्कूल नही है क्या हमारे बच्चे और बेटियों को पढ़ना नही है?अफगानिस्तान की बेटियों की फिक्र है रुदौली की बेटियों की पढ़ाई की फिक्र नहीं।योगी सरकार बनने के बाद कितने हेल्थ सेंटर बने रुदौली में?बाबा से पूछो तो कहेंगे ओवैसी फिरका परस्त बात कर रहा है।यँहा बच्चे कुपोषण का शिकार है। पोस्टर में फैजाबाद शब्द को लेकर हुए विवाद पर कहा कि अयोध्या भी भारत मे है।

फैजाबाद भी भारत मे है।फैजाबाद नाम से सरकार को जलन क्यो है। यहां तो अशफाक उल्ला खान को फांसी दी गयी।अशफाक उल्ला खान और राम प्रसाद बिस्मिल की दोस्ती कैसी थी।समझिए।मंदिर पर हमला करने आये लोगो पर अशफाक उल्लाह गोली चलाने को तैयार थे।ब्राह्मणों की सियासत की कड़ी में ओवैसी ने भी खेला कार्ड अशफाक उल्ला खान और रामप्रसाद बिस्मिल की दोस्ती का जिक्र करते हुए हिन्दू मुस्लिम एकता का उदाहरण दिया। कहा कि बाबा की सरकार में अल्पसंख्यको के विकास के लिए 116 करोड़ मोदी ने दिए। बाबा ने केवल 16 करोड़ खर्च किये।

कहा कि सपा,बीएसपी और बीजेपी के लोग समझ रहे हैं मैं रुदौली अब नहीं आऊंगा। तो मैं बार-बार आऊंगा। हर बार आऊंगा और आपके दिलों में जगह बना कर जाऊंगा। शेर अफगान को रुदौली के प्रत्याशी का नाम घोषित करते हुए कहा कि रुदौली में ओवर ब्रिज नहीं बन पाया। आने वाले समय मे विधानसभा चुनाव में पतंग को जिताये।सभा मे प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, प्रदेश महासचिव गुलाम साबिर, प्रदेश सचिव इरफ़ान इंजीनियर, जिला अध्यक्ष शाहनवाज समीम सिद्दीकी, रुदौली विधानसभा क्षेत्र प्रभारी शेर अफगन, फैज आलम फैजी, महताब आलम, अरबाज अंसारी, जमसीर आलम, फुरकान शेख, मौलाना मुजाहिद इस्लाम, शकील अहमद, व शाद अख्तर सहित हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button