लखनऊ: नशेड़ियों ने की केजीएमयू कर्मचारी की पिटाई, पत्नी से भी की अभद्रता

लखनऊ। घर के पास खड़े नशेबाजों को रास्ते से हटाना केजीएमयू कर्मचारी और उसकी पत्नी को महंगा पड़ गया। रास्ते से हटने की बात सुनते ही पहले तो नशेड़ियों ने केजीएमयू के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को जमकर पीटा। हो-हल्ला सुनकर बचाने आई पीड़ित की पत्नी के साथ भी नशेड़ियों ने अशलीलता की। इतना ही नहीं बल्कि दबंग नशेड़ियों ने पीड़ित की बाइक भी जलाने की कोशिश की।

पीड़ित की शिकायत के बाद मड़ियांव पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। प्रभारी निरीक्षक मड़ियांव मनोज कुमार सिंह बताया कि डुडौली निवासी पीड़ित राघव शुक्रवार रात केजीएमयू से अपने घर जा रहा था। पीड़ित के मोहल्ले में ही रहने वाले कैलाश पांडेय, विवेक सिंह, अरविंद राजपूत व अन्य लोग उसके घर के आसपास नशेबाजी कर रहे थे। जब वह मौके पर पहुंचा तो उसने इसका विरोध कर वहां से उन्हें हटने के लिए कहा। जिसके बाद नशेड़ियों ने उससे गाजी गलौच करने के साथ ही उसकी जमकर पिटाई की।

जब पीड़िता की पत्नी बीच-बचाव करने आई तो नशेड़ियों ने उसके साथ भी अश्लीलता की और उसकी बाइक फूंकने का भी प्रयास किया। निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button