गोरखपुर: जान देकर चुकानी पड़ी पुलिस की शिकायत की कीमत, पत्नी ने लगाया ये आरोप

गोरखपुर। आधी रात को चेकिंग कर रही पुलिस की शिकायत करना ही कानपुर में बर्रा निवासी मनीष गुप्ता के लिए जानलेवा हो गया। उसने जब यह बात अपनी पत्नी को बताई तो पत्नी ने लखनऊ निवासी अपने भांजे दुर्गेश वाजपेयी को फोन करके सारा वाकया बता दिया। शायद दुर्गेश ने किसी को फोन किया होगा, क्योंकि इसके बाद ही पुलिस ने मनीष को मारना शुरू किया। यह आरोप मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने लगाए हैं।

घटना की सूचना पाकर मंगलवार दोपहर कानपुर के बर्रा से मनीष के पिता, ससुर और पत्नी मीनाक्षी बीआरडी मेडिकल कॉलेज के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। वहां मीनाक्षी ने यह सारी कहानी सबके सामने सुनाई। उसने कहा कि मनीष ने रात में ही फोन करके बताया था कि पुलिस उसे होटल में परेशान कर रही है। उसने कहा कि पुलिस ने उसे इतनी निर्दयता से मारा कि उसकी जान ही चली गई। मीनाक्षी ने पुलिसकर्मियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए कहा कि यदि ऐसा न हुआ तो वह शासन तक अपनी गुहार लेकर जाएगी। उसने बताया कि पुलिस उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

‘मेरी तो दुनिया उजड़ गई’

अपने चार साल के बेटे अविराज गुप्ता के साथ आई मनीषा ने बताया कि आठ वर्ष पूर्व 2013 में उसका विवाह मनीष के साथ हुआ था। पति के जाने के बाद अब उसकी पूरी दुनिया ही उजड़ गई। अब वह अपने चार साल के बच्चे को लेकर कहां जाए? उधर, मनीष के पिता और ससुर भी बदहवास से दिखाई दिए। बताया गया कि मनीष की मांच की कुछ दिनों पहले ही मौत हुई थी और उसके पिता बीमार रहते हैं।

Related Articles

Back to top button