केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर बोला हमला, लगाया ये गंभीर आरोप

 

नई दिल्ली। पंजाब कांग्रेस में सियासी संकट को लेकर केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर करारा हमला बोलते हुए उसके ऊपर चंद फायदे लिए राष्ट्रीय हितों के साथ समझौता करने का आरोप लगाया है। उन्होंने रविवार को दुबई में कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों के राजनीतिक फायदे के लिए कांग्रेस राष्ट्रीय हितों के साथ समझौता कर रही है। गोयल ने जोर देकर कहा कि बीजेपी के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सर्वोपरि है। पीयूष गोयल ने ट्वीट के जरिए राहुल गांधी की तरफ से लगातार केन्द्र सरकार पर हमला करने को लेकर भी उन पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि उनकी ही पार्टी राहुल गांधी को गंभीरता से नहीं लेती है। गोयल ने कांग्रेस नेतृत्व पर अपनी ही सरकारों को रोजाना अस्थिर करना का आरोप लगाया। बिना किसी का नाम लिए केन्द्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री ने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस का मौजूदा नेतृत्व पूरी तरह राष्ट्रीय चिंताओं से कट चुका है। उन्होंने आगे कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि वे पहले राष्ट्रीय सुरक्षा को ध्यान रखेंगे। पीयूष गोयल ने कहा कि पंजाब की सीमाओं को लेकर जिस तरह की चिंताएं जताई गई हैं यह बेहद गंभीर है।

उन्होंने कहा- एक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता के तौर पर पंजाब कांग्रेस में जो कुछ भी हो रहा है, उससे काफी चिंतित हूं क्योंकि हमारे लिए पहले राष्ट्रीय सुरक्षा है। आपको पता है कि सार्वजनिक सेवाओं को लेकर हमारी पहली ट्रेनिंग राष्ट्र पहले, पार्टी उसके बाद और खुद आखिर में आता है। इसी सिद्धांत पर हम काम करते हैं। इसी पर प्रधानमंत्री मोदी की सरकार और बीजेपी सोचती है और काम करती है।

Related Articles

Back to top button