बॉलीवुड : अभिनेत्री कृति सैनन ने पूरी की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ की शूटिंग पूरी कर ली है। जाने-माने निर्देशक ओम राउत, दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास, सैफ अली खान और कृति सैनन को लेकर फिल्म ‘आदिपुरुष’ बना रहे हैं। इस फिल्म की कहानी ‘रामायण’ पर आधारित है, जिसमें प्रभास आदिपुरुष की और सैफ लंकेश की भूमिका में हैं। कृति सैनन ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।


कृति सैनन ने इसकी जानकारी अपने आधिकारी सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर शेयर कर दी है। कृति सैनन ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर खुशी जताते हुए ओम राउत के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह बेहद खुश दिख रही हैं। पहली तस्वीर में कृति ओम के साथ पोज देती दिख रही हैं। वहीं दूसरे फोटो में वह फिल्म निर्माता के साथ केक काटती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर कर कृति ने कैप्शन लिखा, “विश्वास नहीं होता कि ये यात्रा इतनी जल्दी खत्म हो गई। मुझे जानकी बनाने और ये विश्वास करने के लिए कि मैं उस भार और जिम्मेदारी को निभा सकती हूं। उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपका विजयन बेहद दूरगामी है। ये एक फिल्म और एक ऐसा चरित्र है,जिस पर मुझे हमेशा गर्व होगा।” फिल्म ‘आदिपुरुष’ हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी।

Related Articles

Back to top button