प्रधानमंत्री मोदी, शाह व नड्डा ने दी आडवाणी को जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज सोमवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को उनके 94वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं तथा उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया , “आदरणीय आडवाणी जी को जन्मदिन की बधाई। उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना। लोगों को सशक्त बनाने और हमारे सांस्कृतिक गौरव को बढ़ाने की दिशा में उनके कई प्रयासों के लिए राष्ट्र उनका ऋणी रहेगा।”

प्रधानमंत्री मोदी ने आडवाणी से उनके आवास पर भी मुलाकात की और उनसे आशीर्वाद लिया। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर कहा, “आज आदरणीय आडवाणी जी के जन्मदिवस के अवसर पर उनसे मुलाकात कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। प्रभु श्रीराम से प्रार्थना है कि वह सदैव स्वस्थ रहे और दीर्घायु हों।”

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी वरिष्ठ भाजपा नेता से मिलने उनके आवास पर गये और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। जेपी नड्डा ने ट्वीट कर लिखा, भाजपा को जन-जन तक पहुंचाने और देश के विकास में अहम भूमिका निभाने वाले आदरणीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। आडवाणी जी पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत हैं। मैं ईश्वर से आपकी दीर्घ आयु और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं। आडवाणी 2002 से 2004 तक श्री अटल बिहारी वाजपेयी नीत सरकार में उप प्रधानमंत्री रहे।

Related Articles

Back to top button