रितेश देशमुख ने किया नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट का वादा

मुंबई। भारत का अग्रणी शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म एमएक्स टकाटक और ज्यादा मनोरंजन लेकर आ रहा है, जहां रितेश देशमुख को बतौर सेलिब्रिटी इनफ्लुएंसर इस प्लेटफॉर्म पर लाया गया है। अपनी प्रतिभाशाली एक्टिंग और मजेदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर रितेश देशमुख अलग-अलग जॉनर्स में अपना स्वाभाविक अंदाज लेकर आएंगे, जिनमें कॉमेडी, मिमिक्री, सीन क्रिएशन आदि शामिल होंगे। रितेश देशमुख हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहे हैं और इस शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म से जुड़ने के बाद यह एक्टर ना सिर्फ शहरी और मेट्रो क्षेत्रों में दर्शकों से जुड़ेंगे, बल्कि ग्रामीण अंचलों के दर्शकों से भी चर्चा कर पाएंगे। 


इस बारे में बताते हुए रितेश देशमुख ने कहा, ‘‘एक्टिंग और लोगों का मनोरंजन करना हमेशा मुझे प्रेरित करता है और जब इसमें थोड़ी मस्ती और हंसी शामिल हो जाए, तो फिर बात ही कुछ अलग है! मैं एमएक्स टकाटक परिवार का हिस्सा बनने को लेकर वाकई उत्साहित हूं, जहां मैं व्यक्तिगत रूप से इस इस प्लेटफॉर्म की बड़ी दर्शक संख्या से जुड़ सकूंगा।’’ एमएक्स टकाटक सबसे टैलेंटेड कॉन्टेंट क्रिएटर्स के साथ शॉर्ट फॉर्म वीडियो इकोसिस्टम को नए सिरे से परिभाषित कर रहा है। इस प्लेटफॉर्म का उद्देश्य डायलॉग डबिंग, कॉमेडी, गेमिंग, डीआईवाई, फूड, स्पोर्ट्स, मीम्स और कई अन्य वीडियो का आनंद लेने और इसे बनाने के लिए डिजिटल उत्साही लोगों को बढ़ावा देना है, जो इसके जरिए इन्फ्लुएंसर्स के रूप में अपनी सफलता की कहानियां रच सकते हैं। इसके दिलचस्प चैलेंज वीडियोज – स्कायरॉकेटिंग रूकी, राइजिंग ने इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा दी है और इसने देश के कोने-कोने में क्रिएटर्स को पहचान दिलाई है।
एमएक्स टकाटक की वीपी एवं हेड ऑफ कॉन्टेंट पारुल मेंघानी ने कहा, ‘‘हम टकाटक परिवार में रितेश देशमुख का स्वागत करके बेहद उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि उनकी जबर्दस्त एनर्जी और मनोरंजन करने का उनका खास अंदाज दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखेगा। कई दिलचस्प कॉन्टेंट चैलेंजेस और मजेदार आईपी के साथ हम रितेश देशमुख के व्यक्तित्व का एक नया अंदाज पेश करेंगे, जिसके बारे में उनके फैंस कम ही जानते हैं। एमएक्स टकाटक का मूल उद्देश्य दर्शकों और क्रिएटर्स के अनुभव को बढ़ाना है और ऐसे में ये साझेदारी बड़ी और बेहतर चीजों की शुरुआत है।

Related Articles

Back to top button