रणबीर मेरे बेटे की तरह: संजय दत्त

लखनऊ। फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज हो रही है। एक्टर संजय दत्त, रणबीर कपूर और ऐक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ गुरुवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। तीनों ने फिल्म में अपने रोल के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ये फिल्म दर्शकों को सिनेमाघर में जाकर देखने चाहिए। ये फिल्म उन्हें जरूर पसंद आएगी। इसमें एक्शन के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी

रणवीर कपूर ने बताया कि वह पहली बार इस फिल्म में पहली बार डबल रोल में नजर आएंगे। उनके लिए ऐसा करना काफी टफ रहा है। संजय दत्त ने बताया कि इस फिल्म में वह एक विलेन के रोल में नजर आएंगे। जो लोगों को हंसाने का काम करता है।

फिल्म की ऐक्ट्रेस वाणी कपूर ने कहा कि रणबीर को जब पहली बार देखा था तो वह बहुत क्यूट लगे। संजय दत्त के साथ काम कर उन्हें बहुत अच्छा लगा। रणवीर कपूर के साथ अपनी जोड़ी पर वाणी कपूर ने कहा उम्मीद ही दर्शकों को दोनों का साथ पसंद आएगा।

‘भोलेनाथ का भक्त हूं। उनका आशीर्वाद मेरे सिर पर है। मेरे मां-बाप का आशीर्वाद साथ है। कैंसर एक जुकाम की तरह मेरे शरीर से निकल गया।’ अपनी फिल्म शमशेरा के प्रमोशन के लिए लखनऊ आए संजय दत्त ने मीडिया के एक सवाल पर ये कहा। उन्होंने बताया, “फिल्म की सेट पर मैं कीमोथैरेपी कराने के बाद जाता था।”

रणबीर और वाणी कपूर ने फिल्म में संजय दत्त के साथ काम करने के अनुभव को मीडिया के सामने साझा किया शमशेरा एक मल्टी जोनर फिल्म है। इसमें एक ही फिल्म में अलग-अलग तरह के कैरेक्टर करने पड़ते हैं। एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और रोमांस सब कुछ मिला दिया जाए तो यह फिल्म बनती है। इसके अलावा संजय दत्त की बायोपिक करना सबसे अच्छा अनुभव था। जैसे ही पता चला कि शमशेरा में संजय दत्त विलेन का कैरेक्टर रहे हैं, मैंने फिल्म के लिए हां कर दी। फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने कहा,”2017 से हम इस फिल्म पर काम कर रहे थे।”

Related Articles

Back to top button